सरदारशहर में जागरण, कलाकारों ने भजनों से जीण भवानी को रिझाया

Churu News - गैनाणी बास में स्थित जीण भवानी मंदिर में सोमवार रात्रि को विशाल जागरण का आयोजन किया गया। गणेश वन्दना के साथ शुरू...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 09:50 AM IST
Ratangarh News - rajasthan news jagaran in sardar shahar artists threw jean bhavani with hymns
गैनाणी बास में स्थित जीण भवानी मंदिर में सोमवार रात्रि को विशाल जागरण का आयोजन किया गया। गणेश वन्दना के साथ शुरू हुए जागरण में कलाकार लक्ष्मी मोदी, भावना शर्मा, अजीज बिहानी, सुन्दर राणा, सोनू बावरा ने एक से बढ़कर एक भजनों की प्रस्तुति देकर मां जीण भवानी को रिझाया। कलाकारों की मनमोहक प्रस्तुति के कारण श्रद्धालु देर रात तक डटे रहे। इस अवसर पर डूंगरराम शर्मा, विनोद शर्मा, मनोज मोदी सहित बड़ी संख्या में श्रद्धालु उपस्थित थे।

रेगर बस्ती में बालाजी मूर्ति की स्थापना कल : सरदारशहर. रेगर बस्ती मंदिर में बालाजी की मूर्ति स्थापना गुरूवार को होगी। रैगर महापंचायत के अध्यक्ष रूपचंद जगरवाल ने बताया कि मंदिर प्रांगण में होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों में 17 अप्रैल को प्रात: भव्य कलश यात्रा खेतादास बगीची से प्रारंभ होकर मोहल्ले के विभिन्न मार्गो से होती हुई मंदिर प्रांगण में पहुंचेगी। इसके साथ 18 अप्रैल को हवन होगा तथा इसी दिन रात्रि को जागरण के साथ 19 अप्रैल को प्रात: 11:15 पर बालाजी महाराज की मूर्ति स्थापना की जाएगी व उसके पश्चात प्रसाद वितरण किया जाएगा।

तीन दिवसीय मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव कल से, तैयारियां जोरों पर

राजलदेसर | ढाणी बास में नवनिर्मित श्रीगणेश, अंजनी माता व महावीर हनुमान मंदिर में अंजनी माता बालाजी ट्रस्ट की ओर से तीन दिवसीय मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम 18 से 20 अप्रेल तक होगा। भक्त हनुमानमल पारीक के सानिध्य में होने वाले धार्मिक आयोजन को लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही है। कार्यक्रम के तहत 18 अप्रैल को दोपहर 2.15 बजे मुख्य मार्गों से कलश यात्रा निकाली जाएगी तथा रात में जागरण लगाया जाएगा, जिसमें गजेंद्र राव एंड पार्टी जोधपुर के कलाकार भजनों की प्रस्तुतियां देंगे। 19 को सुबह 9.15 बजे रतनगढ़ के पंडित केदारेश्वर के सानिध्य में वैदिक मंत्रोच्चार के साथ विधिविधान पूर्वक मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा सम्पन्न करवाई जाएगी तथा रात 8.15 बजे गायक तुलसीराम पांडे के नेतृत्व में संगीतमय सुंदरकांड पाठ होगा। 20 अपै्रल सुबह 11.15 बजे प्रसाद का भोग लगाकर वितरित किया जाएगा।

सरदारशहर. भजनों की प्रस्तुति देते गायक।

X
Ratangarh News - rajasthan news jagaran in sardar shahar artists threw jean bhavani with hymns
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना