पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Sahwa News Rajasthan News Junkel39s Staff Negligently Stuck In School Bus Pothole

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जलदाय विभाग के कर्मचारियों की लापरवाही से स्कूल बस गड्‌ढे़ में फंसी, बड़ा हादसा टला

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
वार्ड 16 में जलदाय विभाग के कर्मचारियों की ओर से वॉल लगाने के लिए खोदे गए गड्‌ढे को वापस नहीं भरे जाने के कारण उसमें बरसाती पानी भराव के कारण शनिवार शाम को एक स्कूल बस हादसे का शिकार होते-होते बची।

शनिवार शाम को सुभाषचंद्र बोस स्कूल की बस बच्चों को घर छोड़ने के लिए इस रास्ते से गुजर रही थी। इसी दौश्रान यहां पर खोदे गए गड्‌ढे में पानी भराव के कारण चालक उसकी गहराई का अंदाजा नहीं लगा पाया तथा बस गड्‌ढे में जाकर फंस गई तथा पलटते-पलटते बची। आसपास खड़े लोगों व चालक ने सूझबूझ दिखाते हुए तुरन्त बच्चों को बस से सुरक्षित निकाला तथा बाद में लोगों की सहायता से बस को गड्‌ढे से बाहर निकाला। इस रास्ते पर शुक्रवार को ही जलदाय विभाग के कर्मचारियों की ओर से वार्ड की पेयजल सप्लाई सुचारू करने के लिए गड्‌ढा खोदा था। जलदाय विभाग के कर्मचारी गड्‌ढे में पानी मिट्‌टी डाले हुए ऐसे ही छोड़कर चले गए, जिसमें शनिवार को हुई बरिश के बाद पानी भर गया।

साहवा. गड्‌ढे़ में फंसी स्कूल की बस।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें