मानपुरा में कुई धंसी, उसमें गिरने से व्यक्ति की मौत

Churu News - गांव मानपुरा घर में बनी टायलेट की कुई धंसने से उसमें गिरे एक 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। हालांकि उसे बाहर...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 10:05 AM IST
Sadulpur News - rajasthan news kui dhansi in manpura the person39s death due to falling into it
गांव मानपुरा घर में बनी टायलेट की कुई धंसने से उसमें गिरे एक 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। हालांकि उसे बाहर निकालने के लिए ग्रामीणों ने खूब प्रयास किए, परंतु कामयाब नहीं हुए तो बाद में दो जेसीबी की सहायता से उसे बाहर निकाला गया। बाहर निकालने के बाद उसे बेहोशी की हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार रोहताश (50) पुत्र हरफूलराम मान शुक्रवार शाम 5.30 बजे करीब अपने घर में टॉयलेट व बाथरूम के पास बनी कुई पर रखा चारा निकाल रहा था, तभी कुई धंस गई, जिससे वह अंदर गिर गया। प्रताप, रामचंद्र व बन्नाराम सहारण आदि मौके पर पहुंचे। बन्नाराम ने कुई के अंदर उतरकर उसे निकालने का प्रयास किया, परंतु कामयाबी नहीं मिली तो बाद में दो जेसीबी मंगवाई गई। करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद जेसीबी से गड्‌ढा खोदकर शेरसिंह राठौड़, विजय खैरवा, होशियारसिंह सहारण व गुगनराम सहारण रस्से के जरिए अंदर घुसे और रोहताश को बाहर निकाला बाहर निकालने के बाद उसे रेफरल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

X
Sadulpur News - rajasthan news kui dhansi in manpura the person39s death due to falling into it
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना