मोक्ष भूमि के पास आम रास्ता बंद, आमजन परेशान

Churu News - वार्ड नौ में मोक्ष भूमि के पास बस स्टैंड की ओर जाने वाले आम रास्ते पर गंदा पानी व कीचड़ जमा होने से आसपास रहने वाले...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 06:00 AM IST
Sadulpur News - rajasthan news moksh land close to common roads
वार्ड नौ में मोक्ष भूमि के पास बस स्टैंड की ओर जाने वाले आम रास्ते पर गंदा पानी व कीचड़ जमा होने से आसपास रहने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मोहल्लेवासियों ने बताया कि गंदे पानी व कीचड़ के कारण आवागमन भी बाधित हो रहा है।

नगरपालिका को समय-समय पर रास्ता खुलवाने के लिए शिकायत भी की गई, परंतु स्थिति ज्यों की त्यों बनी हुई है। कुछ वर्ष पूर्व मोक्ष भूमि से बस स्टैंड की ओर जाने वाले रास्ते पर खुर्रे का निर्माण भी करवाया गया था, परंतु आज हालत बद से बदतर बनी हुई है। इस रास्ते पर हर समय भारी मात्रा में गंदा पानी जमा रहता है, जो अब तालाब का रूप ले चुका है। सामाजिक कार्यकर्ता हैदर अली व अन्य लोगों ने बताया कि पिछले दो माह से यह हालात ज्यादा खराब हो रही है। बस स्टैंड की ओर जाने वाला आम रास्ता बंद होने के कारण परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस संबंध में एसडीएम व पालिका अधिशाषी अधिकारी को भी शिकायत की गई, कोई कार्रवाई नहीं की गई। पालिका अधिशाषी अधिकारी प्रकाशचंद्र खीचड़ ने बताया कि उक्त कार्य के लिए टेंडर जारी कर दिए गए हैं और जल्द ही इसका काम शुरू करवाया जाएगा।

सादुलपुर. मोक्ष भूमि गोशाला के पास रास्ते पर जमा दलदल।

X
Sadulpur News - rajasthan news moksh land close to common roads
COMMENT