--Advertisement--

कर्जमाफी में किए गए गबन को लेकर नरवासी के ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

Churu News - सादुलपुर | पहाड़सर ग्रामीण सहकारी समिति में छात्रों को किसान बताकर कर्जमाफी जारी कर हुए गबन को लेकर पहाड़सर के बाद...

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 06:25 AM IST
Sadulpur News - rajasthan news narmada villagers protested against embezzlement in loan waiver
सादुलपुर | पहाड़सर ग्रामीण सहकारी समिति में छात्रों को किसान बताकर कर्जमाफी जारी कर हुए गबन को लेकर पहाड़सर के बाद अब ख्याली व नरवासी के ग्रामीणों ने भी शनिवार शाम अपने अपने गांवों में विरोध प्रदर्शन कर पूरे मामले की जांच एसीबी से करवाने की मांग की है।

गांव ख्याली में अटल सेवा केंद्र के आगे प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों में शामिल गांव के बिहारीलाल, संतराम, गिरधारी, नारायण, प्रदीप, मुरलीधर और गांव नरवासी में किए गए प्रदर्शन में शामिल राजेंद्र पूनिया, बलवानसिंह सूबेदार, चानणमल, किशनलाल ने बताया कि पहाड़सर की ग्राम सेवा सहकारी समिति ने नाबालिग बच्चों व मृत लोगों के नाम से कर्जा माफी की आड़ में गबन किया है। ख्याली के विजय कुमार पुत्र पोकरमल की 14 माह पूर्व मौत हो चुकी थी, उसके नाम से 33 हजार रुपए का लोन उठाया हुआ है। इसके अलावा कक्षा सात में पढ़ने वाले मोहित के नाम से 19623 रुपए, कन्हैयालाल के नाम से 39 हजार रुपए, प्रियंका के नाम से 35 हजार रुपए, विकास के नाम से 26 हजार रुपए, प्रदीप के नाम से 42 हजार रुपए, विकास पुत्र डूंगरराम के नाम से 31218 रुपए का लोन उठाया गया है।

X
Sadulpur News - rajasthan news narmada villagers protested against embezzlement in loan waiver
Astrology

Recommended

Click to listen..