राजलदेसर के निखिल ने नेशनल पाॅवर लिफ्टिंग में सिल्वर मेडल जीता

Churu News - राजलदेसर. पावर लिफ्टिंग के विजेता खिलाड़ी। लाल घेरे में निखिल। भास्कर न्यूज | राजलदेसर राजलदेसर के लाडले निखिल...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 06:10 AM IST
Rajaldesar News - rajasthan news nikhil of rajladesar won silver medal in national power lifting
राजलदेसर. पावर लिफ्टिंग के विजेता खिलाड़ी। लाल घेरे में निखिल।

भास्कर न्यूज | राजलदेसर

राजलदेसर के लाडले निखिल सैनी ने इंदौर में 11 से 13 जनवरी तक हुई वेस्टर्न इंडिया नेशनल पॉवर लिफ्टिंग प्रतियोगिता में प्रदेश की टीम का प्रतिनिधित्व करते सिल्वर मेडल पर कब्जा जमाया है।

कोच भुवनेश्वर व्यास ने बताया कि निखिल ने पुरुष वर्ग टीम में खेलते हुए 120 किलो भार वर्ग में स्क्वेट में 220, बैंच प्रेस में 117.5, डेडलिफ्ट में 222.5 किलो सहित कुल 560 किलो वजन पॉवर लिफ्ट कर सिल्वर पर कब्जा जमाया। राजस्थान टीम में पुरुष 11 पॉवर लिफ्टरों शामिल थे। टीम का नेतृत्व जोधपुर के सुनील गुजराती ने किया।

खेलों इंडिया के तहत हुई विभिन्न प्रतियोगिताएं : सरदारशहर. विद्या स्थली स्कूल में शनिवार को खेलो इंडिया के तहत विभिन्न प्रतियोगिताएं हुई। इस दौरान कबड्‌डी, वॉलीबॉल, बैंडमिंटन, खो-खो, हर्डल रेस सहित अन्य प्रतियोगिताएं हुई, जिनमें विद्यार्थियों ने भाग लिया। प्रिंसिपल नेहा डागा, प्रेसिडेंट नगराज डागा, पवन डागा ने खेलों के महत्व पर प्रकाश डाला। इस दौरान विद्यार्थियों को नियमित रूप से खेल गतिविधियों में हिस्सा लेने की शपथ भी दिलाई गई।

खेल समाचार

X
Rajaldesar News - rajasthan news nikhil of rajladesar won silver medal in national power lifting
COMMENT