पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Sadulpur News Rajasthan News Now Roadways Buses Between Rajgarh And Behal

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अब राजगढ़-बहल के बीच दौड़ेगी रोडवेज बसें

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अब राजगढ़-बहल के बीच दौड़ेगी रोडवेज बसें

सादुलपुर | विधायक डाॅ. कृष्णा पूनिया के प्रयासों से अब राजगढ़ से बहल के बीच रोडवेज बसों का संचालन शुरू होगा। इस संबंध में विधायक पूनिया ने परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियाबास से मिलकर सरदारशहर से तारानगर, राजगढ़, बहल होते हुए दिल्ली तथा राजगढ़ से बहल, भिवानी होते हुए रोहतक तक रोडवेज बस चलाने की मांग की थी। मंत्री ने उक्त मार्ग पर सर्वे करवाकर राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम प्रबंधक निदेशक को रोडवेज बस सेवा शुरू करने की अनुशंसा की है। गौरतलब है कि इस रूट पर रोडवेज बस सेवा शुरू होने से बहल, भिवानी, रोहतक व दिल्ली की तरफ यात्रा करने वाले यात्रियों को सुविधा होगी तथा थानमठुई, राघा छोटी व बड़ी एवं भाकरां के ग्रामीणों को भी इसका लाभ मिलेगा।

सादुलपुर में घर के आगे खड़ी बाइक चोरी

सादुलपुर | थाना में अज्ञात के खिलाफ बाइक चोरी मामला दर्ज करवाया गया है। राजवीर पुत्र हेमराज जाट निवासी वार्ड 2 ने रिपोर्ट दी कि एक जुलाई को उसका रिश्तेदार अजीतसिंह बाइक लेकर उसके घर आया आैर बाइक को घर के आगे खड़ी कर ट्रेन से सिवानी चला गया। दोपहर 2 बजे उसने बाइक संभाली तो गायब मिली। अज्ञात व्यक्ति बाइक चोरी कर ले गया।

एटीएम से 10 हजार रुपए निकाले, मुकदमा दर्ज

सादुलपुर | थाना में अज्ञात के खिलाफ एटीएम से 10 हजार रुपए निकालने का मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने बताया कि वीरसिंह मेघवाल निवासी नीमां पीएस हमीरवास ने रिपोर्ट दी कि उसका एसबीआई आैद्योगिक क्षेत्र बैंक में खाता है, जिसमें 5 जुलाई को ए कुमार ने 10 हजार रुपए डलवाए थे। इसी दिन खाता में से एटीएम के जरिए अज्ञात व्यक्ति ने 10 हजार रुपए निकाल लिए।

ग्वालिसर में भाजपा का सदस्यता अभियान शुरू



सादुलपुर | सांसद राहुल कस्वा ने सिद्धमुख मंडल के गांव ग्वालिसर में भाजपा के सदस्यता अभियान की शुरूआत की। मंडल संयोजक मुकेश शर्मा ढिगारला की अध्यक्षता में हुए कार्यक्रम में करीब 90 व्यक्ति भाजपा के नए सदस्य बने। इस मौके पर सांसद ने श्यामाप्रसाद मुखर्जी के जीवन आदर्शों, राजनीतिक पार्टी के गठन और उनकी नीतियों पर व्यापक चर्चा करते हुए सदस्यत बनाने व लक्ष्य को पूर्ण करने का आह्वान किया। कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष सत्यवीर पूनिया, युवा मोर्चा के अध्यक्ष सुभाष शर्मा, हवासिंह सहित अन्य ग्रामीण उपस्थित थे।

बिजली का पोल बदलवाने की मांग



सादुलपुर | गांव चैलानाबास के ग्रामीणों ने रविवार को गांव में टूटा बिजली का पोल बदलवाने की मांग की। रोहिताष व अन्य ग्रामीणों नेे बताया कि करीब तीन-चार दिन पूर्व आंधी के दौरान बिजली का पोल टूट गया, जो अभी भी उसी स्थिति में पड़ा है। उक्त पोल के पास कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। ग्रामीणों ने उक्त पोल बदलवाने की मांग की। रोहिताष ने बताया कि इस संबंध में डिस्कॉम सहायक अभियंता को भी शिकायत की गई है।

सादुलपुर में रक्तदान शिविर आज

सादुलपुर | विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल प्रखंड इकाई व जैन अस्पताल के सहयोग से सोमवार को जैन अस्पताल में रक्तदान शिविर लगाया जाएगा। डाॅ. विनोद अग्रवाल ने बताया कि आरसीएचओ डॉ. सुनील जांदू की प्रेरणा से भरतिया अस्पताल चूरू के ब्लड बैंक में चल रही रक्त की कमी को देखते हुए शिविर लगाने का निर्णय लिया गया है। बजरंग दल के जिला सहसंयोजक प्रवीण सरदारपुरा ने बताया कि 15 अगस्त को भी विहिप व बजरंग दल की ओर से राजगढ़ में रक्तदान शिविर लगाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें