रोडवेज कर्मचारियों का धरना दूसरे दिन भी जारी रहा, आंदोलन तेज करने की दी चेतावनी

Churu News - राजस्थान परिवहन निगम श्रमिक संगठन के संयुक्त मोर्चा के आह्वान पर रोडवेजकर्मियों का धरना शुक्रवार को भी जारी रहा।...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:16 AM IST
Churu News - rajasthan news roadways employees39 strike continued for the second day warning to intensify agitation
राजस्थान परिवहन निगम श्रमिक संगठन के संयुक्त मोर्चा के आह्वान पर रोडवेजकर्मियों का धरना शुक्रवार को भी जारी रहा। इस अवसर पर नारेबाजी कर विरोध जताया गया तथा आगे की रणनीति भी बनाई। इसके तहत 17 अक्टूबर को रोडवेजकर्मी उमुख्यमंत्री के निर्वाचन क्षेत्र में प्रदेशस्तरीय रैली करेंगे। 23 अक्टूबर को दोपहर एक से दो बजे के बीच कार्य का बहिष्कार करेंगे। मांगें नहीं मानने की स्थिति में दीपावली के बाद मुख्यमंत्री के निर्वाचन क्षेत्र में रैली निकालकर प्रदर्शन किया जाएगा। धरनास्थल पर कॉ. हरफूलसिंह, कॉ. विजेंद्र शर्मा, ओमप्रकाश, शिवकुमार, चंदूलाल, चुन्नीलाल दहिया, रामकुमार,शीशराम पूनिया, जयवीर, रामकुमार आदि थे।

सरदारशहर | रोडवेज कर्मचारियों का धरना शुक्रवार को दूसरे दिन भी जारी रहा। यूनियन सचिव राजकुमारसिंह व आरएलपी नेता बलदेव सारण ने कहा कि कर्मचारी लंबे समय से मांगों को लेकर संघर्ष कर रहे हंै, मगर राज्य सरकार अनदेखी कर रही है, जिससे कर्मचारियों में रोष व्याप्त है। रोडवेज कर्मचारियों ने सेवानिवृत कर्मचारियों के सभी परिलाभों का भुगतान करने, 1500 नई बसों की खरीद कर संचालन शुरू करने, सातवां वेतन आयोग लागू करने, नए कर्मचारियों की भर्ती कर रोडवेज को घाटे से उबारने, रोडवेज का निजीकरण का प्रयास नहीं करने सहित अन्य मांगों के समाधान की मांग की। चेतावनी दी कि सरकार न सकारात्मक कार्रवाई नहीं की तो आंदोलन तेज करेंगे। लक्ष्मीनारायण जांगिड़, रामपाल राव, महेंद्र, रामचंद्र, कुंदनमल आदि थेे।

चूरू. मांगाें काे लेकर धरने पर बैठकर प्रदर्शन करते हुए।

X
Churu News - rajasthan news roadways employees39 strike continued for the second day warning to intensify agitation
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना