बैठक में जताया आक्रोश, भाजपा का कल सुजानगढ़ बंद का आह्वान

Churu News - भाजपा कार्यालय में मंडल अध्यक्ष बुद्धिप्रकाश सोनी की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में नगरपरिषद आयुक्त की ओर से...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 11:15 AM IST
Sujangarh News - rajasthan news shouting at the meeting bjp39s call for sujangarh bandh
भाजपा कार्यालय में मंडल अध्यक्ष बुद्धिप्रकाश सोनी की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में नगरपरिषद आयुक्त की ओर से जन प्रतिनिधियों व आम जन से किए जा रहे अभद्र व्यवहार, वार्डों के परिसीमन में की गई धांधली, सीवरेज लाइनों परियोजनाओं में बरती जा रही अनियमितताओं, सड़कों की दुर्दशा, घरों व दुकानों पर कचरा पात्र से कचरा संग्रहण पर लगाए जाने वाले शुल्क प्रस्ताव आदि को लेकर आक्रोश जताया गया।

इन सभी मुद्दों को लेकर 15 जुलाई सोमवार को सुजानगढ़ बंद का प्रस्ताव पारित किया गया। सुजानगढ़ बंद को लेकर विभिन्न व्यापार मंडलों से संपर्क भी किया गया। विधानसभा संयोजक भंवरलाल शर्मा ने बताया कि संगठन पर्व 2019 के तहत सदस्यता अभियान को गति देने के लिए केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल 14 जुलाई को शाम को पांच बजे से सात बजे तक विभिन्न बूथों पर सदस्यता अभियान के तहत कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। बैठक में पवन चितलांगिया, भंवरलाल, मदनलाल भारी, अंजनी रांकावत, विनोद सोनी, गणेश मंडावरिया, भवानी रांकावत, विजयसिंह बोरड़, आबिद अली खींची, नवर| पुरोहित, मदनलाल सैन, दीपक सुंगत आदि उपस्थित थे।

X
Sujangarh News - rajasthan news shouting at the meeting bjp39s call for sujangarh bandh
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना