चालक ने ही मामा के साथ मिलकर लूटे थे मालिक के 6 लाख रु.

Churu News - चूरू-रतननगर रोड पर बने ओवरब्रिज के पास 11 अप्रैल की रात जयपुर से अपने गांव बगला मंडी (हरियाणा) जा रहे एक युवक के साथ...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:45 AM IST
Churu News - rajasthan news the driver was looted with the maternal uncle only 6 lakh
चूरू-रतननगर रोड पर बने ओवरब्रिज के पास 11 अप्रैल की रात जयपुर से अपने गांव बगला मंडी (हरियाणा) जा रहे एक युवक के साथ मारपीट कर और पिस्टल दिखाकर छह लाख से अधिक रुपए व कागजात लूटने के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को कार चालक व उसके मामा को गिरफ्तार किया है।

शहर कोतवाल नरेश गेरा के अनुसार इस मामले में कार चालक अमित पुत्र राजेंद्र विश्नोई निवासी आदमपुर व उसके मामा ओमविष्णु पुत्र कृष्णकुमार विश्नोई को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों को शुक्रवार शाम कोर्ट के आदेश पर रिमांड पर लिया है। शहर कोतवाल ने बताया कि कार चालक के बार-बार बयान बदलने पर उन्हें संदेह हुआ। क्योंकि आरोपियों ने गाड़ी नहीं लूटी थी। चालक को पीटा भी नहीं था। चालक की जेब में रखे 37 हजार रुपए भी नहीं लूटे। इसलिए कार चालक संदेह के घेरे में आ गया। उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने मामा के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देना कबूल कर लिया। पुलिस के अनुसार कार चालक अमित अपने मामा और उनके साथियों को लोकेशन बता रहा था। उसी के आधार पर कार चालक के मामा ने फतेहपुर से उनका पीछा करना शुरू किया। चूरू-रतननगर रोड पर चालक ने होटल की बजाय सूनसान जगह में ले जाकर कार रोकी। तब आरोपी मामा अपने साथियों के साथ वहां आया और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। मामले को लेकर एसआई रामनिवास के नेतृत्व में कांस्टेबल विनोदकुमार व इंद्राज खोथ की टीम गठित की थी। टीम ने साइबर सेल का सहयोग लेते हुए आरोपियों को पकड़ा।

12 अप्रैल को दर्ज हुआ था मामला, आरोपियों ने मांगे थे 15 लाख रुपए

राजकीय डीबी अस्पताल में भर्ती सुंदरसिंह पुत्र ओमप्रकाश जाट निवासी बगला मंडी, आदमपुर (हरियाणा) ने 12 अप्रैल को पर्चा बयान दिया कि वह गांव से छह लाख रुपए लेकर अपने चालक अमित के साथ जयपुर आया हुआ था। जयपुर में काम नहीं होने पर वह गुरुवार शाम जयपुर से वापस अपने गांव के लिए रवाना हुआ। चूरू से पहले ओवरब्रिज के पास उसका जी मचलाने लगा, तो उसने साइड में अपनी कार रुकवा ली। इसी दौरान पीछे से आए पांच युवकों ने उसे पकड़ लिया और उसके चालक को काबू में कर लिया। युवकों ने उसका पर्स छीन लिया। उसके कोई इंजेक्शन लगाया और कहा कि 15 लाख रुपए दे दो, छोड़ देंगे। एक जने ने उसके पिस्टल लगा दी और बैग में रखे छह लाख रुपए, उसकी एक अंगूठी, एक मंगलसूत्र, मोबाइल छीन कर ले गए।

X
Churu News - rajasthan news the driver was looted with the maternal uncle only 6 lakh
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना