रात्रिकालीन क्रिकेट प्रतियोगिता में संजीवनी क्लब बनी विजेता, बडाबर की टीम को हराया

Churu News - तहसील के गांव बडाबर में चल रही रात्रिकालीन क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन बुधवार रात को हुआ। प्रतियोगिता का फाइनल...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 11:00 AM IST
Sujangarh News - rajasthan news winner of sanjivani club defeated badabar39s team in night time cricket competition
तहसील के गांव बडाबर में चल रही रात्रिकालीन क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन बुधवार रात को हुआ। प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला संजीवनी क्रिकेट क्लब व बडाबर की टीम के बीच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बडाबर की टीम ने निर्धारित 14 ओवर में 111 रन बनाए, जिसको संजीवनी क्रिकेट क्लब की टीम ने 10 ओवर में हासिल कर जीत दर्ज की। आयोजनकर्ता तिलोक तंवर ने बताया कि एक जून को शुरू हुई प्रतियोगिता में 30 टीमों ने भाग लिया था। समापन समारोह में गोपाल किशन व कुलदीप वीर ने विजेता व उप विजेता टीम को पुरस्कृत किया। इस मौके पर अतिथियों ने कहा कि हार जीत होती रहती है। हारने वाली टीम को सबक लेकर अधिक मेहनत करनी चाहिए।

जिलास्तरीय खेल स्पर्धा में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों का सम्मान

चूरू | प्रतिभानगर स्थित चूरू स्पोर्ट्स एंड क्रिकेट अकेडमी में जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों का सम्मान किया गया। अकेडमी के निदेशक देवेंद्र जोशी ने बताया कि संस्था के चार खिलाड़ियों ने एथलेटिक्स में पहली बार भाग लेकर ही उम्दा प्रदर्शन किया।

अन्य खिलाडी भी क्रिकेट की आगामी स्पर्धाओं की तैयारी में जुटे हुए है। प्रतियोगिता में देवकरण प्रजापत ने गोला फेंक स्पर्धा में चतुर्थ, रोहन सांखला ने 100 मीटर दौड़ में पंचम और चंद्रशेखर और घनेश्वर ने 200 मीटर की स्पर्धा में पांचवां स्थान जिले में प्राप्त किया। सम्मान समारोह में जिला ओलंपिक संघ के सचिव ठाकुरमल शर्मा ने खिलाड़ियों को सम्मानित किया।

X
Sujangarh News - rajasthan news winner of sanjivani club defeated badabar39s team in night time cricket competition
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना