• Hindi News
  • Rajasthan
  • Dabi
  • नहर में डूबने से दो युवकों की मौत सड़क हादसों में तीन की जान गई
--Advertisement--

नहर में डूबने से दो युवकों की मौत सड़क हादसों में तीन की जान गई

Dabi News - बूंदी| नहर में डूबने से बीबनवां रोड निवासी 21 वर्षीय युवक सचिन की मौत हो गई। वह अपने दोस्तों के साथ नहर पर होली के दिन...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 02:35 AM IST
नहर में डूबने से दो युवकों की मौत 
 सड़क हादसों में तीन की जान गई
बूंदी| नहर में डूबने से बीबनवां रोड निवासी 21 वर्षीय युवक सचिन की मौत हो गई। वह अपने दोस्तों के साथ नहर पर होली के दिन नहाने गया था, जहां डूबने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर सुपुर्द कर दिया है।

तालेड़ा. गोविंदपुर बावडी गांव के समीप बाई मुख्य नहर में शनिवार दोपहर नहाते समय पैर फिसल कर बहने से बड़गांव (सवाईमाधोपुर) निवासी मुकेश मीणा (32) पुत्र रामप्रसाद की मौत हो गई। नहर के समीप गुजर रहे लोगों ने मुकेश को बाहर निकाला तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक के पास मिले आधार कार्ड से पहचान हुई।

बाइक को बचाने में कार पलटी, 5 घायल

तालेड़ा.
बल्लोप-डाबी रोड पर शनिवार को कोटा से डाबी की तरफ जा रही कार पलट गई। कार में सवार 5 लोग घायल हो गए। कार में सवार लोगों ने बताया कि एक बाइक चालक अचानक कार के सामने आ गया, उसे बचाने के चक्कर में ही यह हादसा हुआ। हादसे में राहुल बैरागी, मनोज, रितेश, शफी व कालू घायल हो गए। जिनके मामूली चोटें आई। पुलिस ने घायलों का मेडिकल करवाकर दुर्घटना का मामला दर्ज किया है।

आॅटो-बाइक भिड़ंत में बाइक सवार की मौत

लाखेरी. मेगा हाईवे बाईपास के पास आॅटो व बाइक की टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार बहडावली थाना देहीखेडा निवासी राधेश्याम मीणा (55) पुत्र मथुरा लाल लाखेरी से प|ी कैली बाइक ओर पुत्र राजेंद्र मीणा के साथ गांव जा रहे थे कि रास्ते में आॅटो ने टक्कर लगा दी। इसमें राधेश्याम मीणा गंभीर रूप से घायल हो गए। बाद में लाखेरी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद कोटा ले जाते समय गांव के पास उनका दम टूट गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द किया है। वहीं चालक कौशल मराठा के खिलाफ गफलत में आॅटो चलाकर दुर्घटना करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। हादसे में मृतक की प|ी और पुत्र के भी चोटें आई हैं।

युवक को बाइक ने टक्कर मारी, मौत

बूंदी.
तेज स्पीड से आ रही बाइक की टक्कर नैनवां रोड सुभाष कॉलोनी निवासी विनोद रावल (27) की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार विनोद शुक्रवार सुबह नैनवां रोड की ओर से आ रहा था। इसी दौरान तेज गति से आ रही बाइक की टक्कर से वो घायल हो गया। गंभीर अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां ड्यूटी चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर, इस घटना में बाइक चालक काजरी सिलोर निवासी भरतलाल भी घायल हो गया। पुलिस ने उसके खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कार से टकराई नील गायें एक की मौत, 2 घायल

बसोली.
बूंदी टनल पर शनिवार सुबह केपाटन निवासी ईश्वरदत्त मंडावरा परिवार के साथ कार से अजमेर जा रहे थे। अचानक सामने से 3 नीलगाय के कार से टकरा गईं। वहीं, कार चालक को हल्की चोटें आई। टक्कर से एक नीलगाय की मौके पर ही मृत्यु हो गई एवं दो घायल हुई।

मेटाडोर पलटी, बाल-बाल बचे

जजावर. एनएच 148डी पर भीमगंज रोड के पास मेटाडोर पलट गई। जिसमें चालक भंवरलाल व मेटाडोर मालिक दब गए, जिन्हें बाद में सुरक्षित निकाल लिया गया। जिन्हें पंसस मुकेश नागर, भाजपा देहात महामंत्री दीक्षांत सोनी आदि ने बाहर निकाला।

X
नहर में डूबने से दो युवकों की मौत 
 सड़क हादसों में तीन की जान गई
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..