• Hindi News
  • Rajasthan
  • Dag
  • अचीवर्स की जीत में सिद्धांत की तिकड़ी
--Advertisement--

अचीवर्स की जीत में सिद्धांत की तिकड़ी

सिरमूर कप में गुरुवार को हुए मुकाबले में आमने-सामने थीं रजनीगंधा अचीवर्स और वोडाफोन रॉयल्स की टीम। तीसरा चक्कर...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:20 AM IST
अचीवर्स की जीत में सिद्धांत की तिकड़ी
सिरमूर कप में गुरुवार को हुए मुकाबले में आमने-सामने थीं रजनीगंधा अचीवर्स और वोडाफोन रॉयल्स की टीम। तीसरा चक्कर समाप्त होने तक अचीवर्स की टीम 4-6 से पिछड़ी हुई थी। अंतिम राउंड में अचीवर्स के 3 गोल के खिलाड़ी सिद्धांत शर्मा ने करीब एक मिनट के अंदर-अंदर दोनों छोर से एक-एक गोल कर पहले तो टीम को 6-6 से बराबरी दिलाई इसके बाद छह गोल के मेहमान खिलाड़ी मैथ्यू पेरी ने चक्कर समाप्त होने से करीब 2 मिनट पहले बेहतरीन गोल कर टीम को 7-6 से जीत दिला दी। सिद्धांत ने तिकड़ी सहित 4 गोल किए जबकि पैरी ने 3 गोल किए।

पैरी-बशीर में दिखा जबर्दस्त संघर्ष

मैच के दौरान अचीवर्स के पैरी और रॉयल्स के 5 गोल के खिलाड़ी बशीर अली में बेहतरीन संघर्ष देखने को मिला। दोनों ही एक-दूसरे को मार्क किए हुए थे। बावजूद इसके बशीर अली ने अपनी टीम के लिए दो बेहतरीन गोल किए। खास बात यह है कि ये दोनों ही गोल कोणीय शॉट से हुए। एक दाएं छोर से तो दूसरा बाएं छोर से।

ध्रुव के 4 गोल, एक बेहतरीन बचाव

रॉयल्स की ओर से बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए 5 गोल के खिलाड़ी ध्रुव पाल गोदारा ने 4 गोल किए लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। उन्होंने दूसरे चक्कर में अचीवर्स के अभिमन्यु पाठक के हमले को एकदम गोललाइन से रिवर्स शॉट खेल नाकाम कर दिया।

गोदारा ने पूरा किया गोलों का अर्धशतक

ध्रुवपाल गोदारा ने आज के मैच में जब अपना तीसरा गोल दागा तो उन्होंने इस सीजन में गोलों का अपना अर्धशतक पूरा कर लिया। वे अब तक इस सीजन में 51 गोल कर चुके हैं।

आज के मैच

n चांदना वि. रजनीगंधा (दोप. 1:00 बजे से)

रॉयल्स वि जिंदल/गरचा (दोप. 3:00 बजे से), दोनों मैच आरपीसी पर खेले जाएंगे।

X
अचीवर्स की जीत में सिद्धांत की तिकड़ी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..