• Hindi News
  • Rajasthan
  • Dausa
  • निजी स्कूल से रिकॉर्ड व सामान चोरी का केस दर्ज, सामान से भरी मारुति वैन जब्त
--Advertisement--

निजी स्कूल से रिकॉर्ड व सामान चोरी का केस दर्ज, सामान से भरी मारुति वैन जब्त

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:05 AM IST

Dausa News - सदर थाना इलाके में जीरोता रोड पर स्थित निजी स्कूल के संचालक ने कुछ लोगों के खिलाफ स्कूल में से कंप्यूटर, कैमरे आदि...

निजी स्कूल से रिकॉर्ड व सामान चोरी का केस दर्ज, सामान से भरी मारुति वैन जब्त
सदर थाना इलाके में जीरोता रोड पर स्थित निजी स्कूल के संचालक ने कुछ लोगों के खिलाफ स्कूल में से कंप्यूटर, कैमरे आदि सामान व रिकार्ड चोरी करने का मामला दर्ज कराया है। दूसरे पक्ष ने भी मारपीट व जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने मामला दर्ज कराया है।

पुलिस के अनुसार रजनीश शर्मा ने बताया कि उसकी विद्या पब्लिक स्कूल है। उसने स्कूल में राधेश्याम जांगिड़ को चौकीदार रख रखा है। शनिवार रात करीब सवा 11 बजे वह पिता, भाई व स्कूल के स्टॉफ के साथ स्कूल की देखभाल करने गया था। जहां स्कूल के मेनगेट के अंदर चार मोटरसाइकिल खड़ी थी। वहीं एक मारुति वेन व एक अन्य वाहन खड़ा था। इसमें स्कूल के कंप्यूटर, कैमरे, प्रोजेक्टर, स्कूल का रिकार्ड एवं केस रख रखे थे। यह देख पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। इस पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। रजनीश शर्मा ने आरोप लगाया कि स्कूल के अंदर आरोपितों ने चौकीदार को बांध रखा था। पुलिस को देखकर वहां मौजूद लोग भागने लगे। इस पर पुलिस ने कुछ लोगों को पकड़कर थाने ले गई। सदर थानाधिकारी राम सिंह यादव का कहना है कि दोनों पक्षों में स्कूल की साझेदारी का आपसी विवाद है। मौके पर सामान से भरी मारुति वेन जब्त कर ली। दो जनों को पकड़ा है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। मामले की जांच डीएसपी कर रहे हैं। जांच के बाद ही सही पता चल सकेगा। इधर, जीरोता कलां के समीप निवासी पूनम देवी मीणा ने महेश शर्मा सहित चार जनों के खिलाफ महिला थाने में मामला दर्ज कराया है। पूनम देवी ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपितों ने घर में घुसकर उसके साथ मारपीट व अभद्रता की तथा जाति सूचक शब्दों से अपमानित किया। थानाधिकारी मांगीलाल मीणा ने बताया कि इस मामले की जांच डीएसपी कर रहे हैं।

X
निजी स्कूल से रिकॉर्ड व सामान चोरी का केस दर्ज, सामान से भरी मारुति वैन जब्त
Astrology

Recommended

Click to listen..