Hindi News »Rajasthan »Dausa» सफाई कार्मिकों की उपस्थिति में गड़बड़ी, सीएमआई एवं डीसीएम ने ली जानकारी

सफाई कार्मिकों की उपस्थिति में गड़बड़ी, सीएमआई एवं डीसीएम ने ली जानकारी

रेलवे स्टेशन पर सफाई कर्मियों की हाजिरी में गड़बड़ करने के मामले में गुरुवार देर शाम सीएमआई और डीसीएम दौसा...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 02, 2018, 02:20 AM IST

रेलवे स्टेशन पर सफाई कर्मियों की हाजिरी में गड़बड़ करने के मामले में गुरुवार देर शाम सीएमआई और डीसीएम दौसा पहुंचे। दोनों अधिकारियों ने इस मामले में जानकारी ली। दैनिक भास्कर में गुरुवार के अंक में रेलवे स्टेशन पर 24 में से सिर्फ 8 सफाई कर्मचारी ही कार्यरत, 16 की हाजिरी कागजों में ही, सफाई व्यवस्था चौपट शीर्षक से खबर प्रकाशित की थी। खबर प्रकाशित होने के बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया।

सफाई कर्मियों का हाजिरी रजिस्टर नहीं मिला

पिछले सप्ताह रेलवे की विजिलेंस की टीम भी दौसा आई थी। तब टीम ने सफाई कर्मियों की हाजिरी से संबंधित रजिस्टर मांगा तो स्टेशन अधीक्षक कार्यालय में नहीं मिला। सफाई कर्मियों की हाजिरी के रजिस्टर के बारे में स्टेशन सुपरवाइजर भी अनभिज्ञ हैं। उनका कहना है कि हाजिरी रजिस्टर के बारे में सफाई निरीक्षक को पता रहता है।

सफाई निरीक्षक अलवर से आए दौसा

अलवर में मुख्य सफाई निरीक्षक का पद खाली है, जिसका चार्ज दौसा में सफाई निरीक्षक जितेंद्र शर्मा के ही पास है। जितेंद्र शर्मा सोमवार से बुधवार तक दौसा और गुरुवार व शुक्रवार को अलवर रहते हैं। गुरुवार को उनका अलवर का वर्किंग डे था, लेकिन डीसीएम व सीएमआई के सामने उसे खड़ा देखा गया। सीडीएम हरफूल चौधरी का कहना है कि वे टिकट चैकिंग के सिलसिले में आए हैं। कई ट्रेनों में यात्रियों के टिकट चेक किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dausa

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×