• Hindi News
  • Rajasthan
  • Dausa
  • परिषद टीम ने सुंदरदास मार्ग के समीप गोदाम से 30 क्विं. पॉलिथीन कैरी बैग किए जब्त, दो कमरों में भरे थे
--Advertisement--

परिषद टीम ने सुंदरदास मार्ग के समीप गोदाम से 30 क्विं. पॉलिथीन कैरी बैग किए जब्त, दो कमरों में भरे थे कट्‌टे

Dausa News - नगर परिषद की टीम ने गुरुवार को सुंदरदास मार्ग के समीप एक आवासीय मकान में बना रखे गोदाम से 30 क्विंटल 40 किलो पॉलिथीन...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:20 AM IST
परिषद टीम ने सुंदरदास मार्ग के समीप गोदाम से 30 क्विं. पॉलिथीन कैरी बैग किए जब्त, दो कमरों में भरे थे
नगर परिषद की टीम ने गुरुवार को सुंदरदास मार्ग के समीप एक आवासीय मकान में बना रखे गोदाम से 30 क्विंटल 40 किलो पॉलिथीन कैरीबैग जब्त किए हैं। नगर परिषद द्वारा शहर में यह सबसे बड़ी कार्रवाई मानी जा रही है।

एसडीएम संतोष कुमार गोयल के नेतृत्व में नगर परिषद के आयुक्त दिलीप कुमार शर्मा, राजस्व अधिकारी समय सिंह मीणा व अन्य अधिकारी पुलिस जाब्ते के साथ सुंदरदास मार्ग के पास एक आवासीय मकान में पहुंचे। इस दौरान मकान परिसर में पॉलीथिन कैरी बैग से भरे छह कट्टे मिले। इसके बाद टीम ने मकान मालिक कैलाशचंद खंडेलवाल को बुलवाया। उन्होंने कमरे कमल धौंकरिया को किराए पर देने तथा पॉलीथिन कैरीबैग कमल कुमार धाैंकरिया के होने की बात कही। कैलाशचंद से एक कमरे का ताला तुड़़वाया। इस दौरान टीम ने दो कमरों की जांच की। इसमें पॉलीथिन कैरीबैग से भरे कट्टे मिले। इस पर नगर परिषद की टीम ने कट्टे जब्त कर लिए। बाद में ट्रैक्टर-ट्रॉली व टैंपो में भरकर पॉलीथिन कैरीबैग को तुलवाया। राजस्व निरीक्षक समय सिंह मीणा ने बताया कि कमल धौंकरिया के गोदाम से 30 क्विंटल 40 किलो पॉलीथिन कैरीबैग जब्त कर लिए। कार्रवाई के दौरान नगर परिषद के सभापति वीरेंद्र कुमार शर्मा, एईएन महेंद्र कुमार गुर्जर, जेईएन सी.पी. मीणा, कृष्ण अवतार शर्मा, कैलाशचंद मीणा, सुरज्ञान सिंह गुर्जर सहित अन्य कर्मचारी मौजूद थे।

कार्रवाई के दौरान बाहर भीड़

नगर परिषद की टीम द्वारा पॉलीथिन कैरीबैग जब्त करने की कार्रवाई के दैारान मकन के बाहर लोगों की भीड़ लग गई। वहीं दुकानदारों में हड़कंप मच गया।

दौसा. गोदाम में पॉलिथीन जब्त करते अधिकारी।

X
परिषद टीम ने सुंदरदास मार्ग के समीप गोदाम से 30 क्विं. पॉलिथीन कैरी बैग किए जब्त, दो कमरों में भरे थे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..