• Hindi News
  • Rajasthan News
  • Dausa News
  • जीएम के निरीक्षण की आड़ में यात्रियों की सबसे बड़ी प्याऊ को हटाया
--Advertisement--

जीएम के निरीक्षण की आड़ में यात्रियों की सबसे बड़ी प्याऊ को हटाया

रेलवे स्टेशन पर पेयजल की किल्लत और खारा पानी दो बड़ी समस्या है। इसे देखते हुए शहर के कुछ लोग मिलकर हर साल गर्मियों...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:20 AM IST
रेलवे स्टेशन पर पेयजल की किल्लत और खारा पानी दो बड़ी समस्या है। इसे देखते हुए शहर के कुछ लोग मिलकर हर साल गर्मियों में ठंडे मीठे पानी की प्याऊ लगाते हैं, उसी प्याऊ को जीएम के निरीक्षण की आड़ में गुरुवार को हटाया दिया गया। ऐसा करते समय रेलवे के अधिकारियों ने एक मिनट भी यह नहीं सोचा कि गर्मियों में प्याऊ नहीं लगी तो फिर यात्रियों का क्या होगा। इसमें सबसे अहम बात यह थी कि प्याऊ पार्किंग के एक कोने में थी, जिसे लेकर पार्किंग ठेकेदार को कोई शिकायत नहीं थी। इसके बावजूद अधिकारियों ने यात्रियों की सबसे बड़ी सेवा प्याऊ को हटाने में तत्परता दिखाई।

स्टेशन परिसर में कई साल से लोगों के सहयोग से गर्मियों में यात्रियों की सुविधा के लिए प्याऊ लगाई जाती है। प्याऊ लगाने वालों में से एक लक्ष्मण चौधरी का कहना है कि प्याऊ से किसी को कोई दिक्कत नहीं थी।

वह पार्किंग के एक कोने में थी। पार्किंग में खड़े वाहनों को भी कोई नुकसान की आशंका नहीं थी। इसके बावजूद प्याऊ को हटाने के लिए स्थानीय अधिकारियों ने प्रतिष्ठा का सवाल बना लिया। प प्याऊ काे हटाना गलत है। सुपरवाइज गिर्राज प्रसाद मीणा का कहना था कि प्याऊ की हमारी पास परमिशन नहीं थी। इसलिए प्याऊ को हटा दिया।

दौसा. रेलवे स्टेशन परिसर में तोड़ी गई वर्षों पुरानी प्याऊ।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..