• Hindi News
  • Rajasthan
  • Dausa
  • पार्किंगकर्मियों ने कार के 5 सौ रु. मांगे, नहीं दिए तो मारपीट की
--Advertisement--

पार्किंगकर्मियों ने कार के 5 सौ रु. मांगे, नहीं दिए तो मारपीट की

Dausa News - जिला अस्पताल में शुक्रवार को बीमार वृद्धा की मौत होने के बाद शव को लेकर जा रहे परिजनों के साथ पार्किंगकर्मियों ने...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 02:40 AM IST
पार्किंगकर्मियों ने कार के 5 सौ रु. मांगे, नहीं दिए तो मारपीट की
जिला अस्पताल में शुक्रवार को बीमार वृद्धा की मौत होने के बाद शव को लेकर जा रहे परिजनों के साथ पार्किंगकर्मियों ने मारपीट की तथा महिलाओं से अभद्रता की। इस संबंध में पीड़ित ने शनिवार शाम को आरोपितों के खिलाफ महिला थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस के अनुसार लक्ष्मीपुरा निवासी कमलेश सैनी ने बताया कि उसकी मां की तबीयत खराब हो गई थी। इस पर परिजन मां का उपचार कराने जिला अस्पताल लेकर आए थे। जिला अस्पताल में जांच के दौरान उसकी मां को मृत घोषित कर दिया था। इस पर वे शव को कार में लेकर जा रहे थे। इस दौरान पार्किंगकर्मियों ने कार के पांच सौ रुपए मांगे। मना करने पर पार्किंग पर मौजूद लोगों ने उसके साथ मारपीट की। कार में सवार महिलाएं बचाने आई तो आरोपितों ने उनके साथ अभद्रता की। मारपीट में चार-पांच जनों के चोटें आई। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने एक जने को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। महिला थानाधिकारी मांगीलाल मीणा ने बताया कि कमलेश कुमार ने हरिप्रसाद, अजय बैरवा, आबिद खान, मुरली धोबी, मुकेश कुमार, ताराचंद, देवा, बबलू, व अन्य के खिलाफ मारपीट करने व महिलाओं से अभद्रता करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

X
पार्किंगकर्मियों ने कार के 5 सौ रु. मांगे, नहीं दिए तो मारपीट की
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..