--Advertisement--

ईवीएम स्ट्रांग रूम पर बंदूकधारी जवान तैनात

Dausa News - जिले के पांचों विधानसभा क्षेत्रों की ईवीएम को पीजी कॅालेज में स्ट्रांग रूम में रखा गया है। स्ट्रांग रूम पर अर्ध...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 02:50 AM IST
Dausa News - gunman jawan posted on evm strong room
जिले के पांचों विधानसभा क्षेत्रों की ईवीएम को पीजी कॅालेज में स्ट्रांग रूम में रखा गया है। स्ट्रांग रूम पर अर्ध सैनिक बलों के बंदूकधारी जवान तैनात किए गए हैं। मतगणना 11 दिसंबर को सुबह 8 बजे से पीजी कॅालेज में होगी।

प्रशासन द्वारा मतगणना की तैयारी की जा रही है। इसके लिए कॅालेज में पांच मतगणना कक्ष बनाए गए हैं, जिनमें आरओ, गणनाकर्मियों व एजेंटों के लिए टेबलें लगाकर बैरिकेडिंग की है। सुरक्षा के लिए इन कक्षों में लोहे की जाली लगाई गई है। कॅालेज भवन के चप्पे चप्पे पर बंदूकधारी जवान तैनात किए गए हैं। जो चौबीसों घंटे कड़ी निगरानी कर रहे हैं। रात के समय उजाले के लिए भवन, परिसर व मुख्यद्वार सहित चारों ओर फ्लड लाइटें लगाई गई हैं।

कॅालेज भवन में किसी भी व्यक्ति को प्रवेश नहीं दिया जा रहा है। प्रशासन की अनुमति के बिना बाउंड्री के भीतर परिंदा भी पर नहीं मार सकता।

दौसा | पीजी काॅलेज में ईवीएम स्ट्रांग रूम पर तैनात बंदूकधारी जवान।

कलेक्टर ने लिया तैयारियों का जायजा

ईवीएम की सुरक्षा व मतगणना की तैयारियों का शनिवार को कलेक्टर नरेश कुमार शर्मा ने जायजा लिया। उन्होंने मतगणना के दौरान प्रत्याशियों के अभिकर्ताओं को प्रवेश देने, उनके वाहनों की पार्किंग, जलपान व काउंटिंग के दौरान भवन में सुरक्षा व्यवस्था के निर्देश दिए। एडीएम राजवीरसिंह, एसडीएम डाॅ. गोरधन लाल शर्मा से मतगणना के दिन शहर में कानून व्यवस्था के लिए चर्चा की।

X
Dausa News - gunman jawan posted on evm strong room
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..