--Advertisement--

निर्दलीय प्रत्याशी हुड़ला ने दर्ज कराया जानलेवा हमले का केस

Dausa News - निर्दलीय प्रत्याशी ओमप्रकाश हुड़ला ने विधानसभा चुनाव से एक दिन पूर्व गहनोली के समीप हुए हमले को लेकर महवा थाने में...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:06 AM IST
Mahawa News - hartala filed a murder case against a fugitive candidate
निर्दलीय प्रत्याशी ओमप्रकाश हुड़ला ने विधानसभा चुनाव से एक दिन पूर्व गहनोली के समीप हुए हमले को लेकर महवा थाने में शनिवार को तीन नामजद सहित अन्य के खिलाफ जान से मारने की नीयत से हमला करने का मामला दर्ज कराया है।

थानाधिकारी अमित चौधरी ने बताया कि निर्दलीय प्रत्याशी ओमप्रकाश मीना निवासी हुड़ला ने मामला दर्ज कराया कि 6 दिसम्बर की रात्रि वे लीलापुरा गांव से अपने कार्यकर्ताओं से मिलकर वापिस महवा आ रहे थे। जहां गहनोली भोपर सड़क पर आते ही भाजपा प्रत्याशी राजेन्द्र मीना के पोस्टर लगी गाड़ी ने उनकी गाड़ी को रोक दिया। जिसमें से उतरे लोगों ने लाठी-डंडों व धारदार हथियारों से उन पर हमला कर दिया। जिससे उनके हाथ, कंधे व शरीर पर चोटें आई और पूर्व सरपंच बलराम मीना निवासी हुड़ला भी घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि हमला करने वालों में भाजपा प्रत्याशी के छोटे भाई धर्मवीर मीना व निर्दलीय प्रत्याशी अजीतसिंह के पुत्र गौरवसिंह व रामवीर गहनोली सहित अन्य लोग शामिल थे। जिन्होंने उनका हिण्डौन रोड़ पुलिया तक पीछा किया। घटना में उनकी गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही क्षतिग्रस्त कार को जब्त कर लिया है।

इधर मामले को लेकर भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र मीणा ने बताया कि यह पूरी घटना मनगढ़ंत है और मतदाताओं की सहानुभूति बटोरने के लिए झूठी ड्रामेबाजी की गई है। मेरे भाई पर लगाए गए आरोप पूर्णता निराधार है। जबकि दूसरी और निर्दलीय प्रत्याशी अजीत सिंह का कहना था कि यह घटना राजनीतिक स्टंट है घटना यदि सत्य होती तो पुलिस को उसी दिन वाहन को जब्त कर कार्रवाई करनी चाहिए थी। इस घटना से मेरे पुत्र का कोई संबंध नहीं है।

महवा | मामला दर्ज कराने पहुंचे निर्दलीय प्रत्याशी ओमप्रकाश हुड़ला।

X
Mahawa News - hartala filed a murder case against a fugitive candidate
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..