• Home
  • Rajasthan News
  • Dausa News
  • मौत का खुलासा नहीं होने पर कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन
--Advertisement--

मौत का खुलासा नहीं होने पर कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

खारी कोठी मोहल्ला निवासी एक युवक की हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करने पर लोगों ने रैली निकालकर कलेक्ट्रेट...

Danik Bhaskar | May 03, 2018, 02:45 AM IST
खारी कोठी मोहल्ला निवासी एक युवक की हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करने पर लोगों ने रैली निकालकर कलेक्ट्रेट पर विरोध प्रदर्शन किया। लोगों ने कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर गिरफ्तारी की मांग की साीथ ही 15 दिन में हत्यारों को गिरफ्तार नहीं करने पर आंदोलन का अल्टीमेटम भी दिया।

नगर परिषद के उपसभापति वीरेंद्र कुमार शर्मा के नेतृत्व में हाथों में तख्तियां लिए लोग नारेबाजी करते हुए रैली के रूप में कलेक्ट्रेट पहुंचे। उन्होंने बताया कि घटना को 18 दिन हो गए। इस मामले में कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई, लेकिन पुलिस अभी तक मामले का खुलासा नहीं कर पाई है। उन्होंने प्रकरण की उच्च अधिकारी से जांच कराकर दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग की है। पुलिस ने इस मामले में 15 दिन में कार्रवाई नहीं की तो कलेक्ट्रेट के बाहर धरना-प्रदर्शन किया जाएगा। ज्ञापन देने वालों में नवीन कुमार, रमेशचंद, रघु शर्मा, महेश कुमार, मनीष शर्मा, प्रवीण शर्मा, हंस कुमार, मुरारीलाल, कमलेश कुमार, सुरेशचंद, प्रहलाद, ओमप्रकाश, मोनू आदि थे।



आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन का अल्टीमेटम भी दिया

दौसा. गिरफ्तारी नहीं करने पर कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन करते लोग।

यह था मामला : खारी कोठी मोहल्ला निवासी बबली सैन 13 अप्रैल को दुकान पर जाने की कहकर गया था। दोपहर करीब दो बजे दुकान पर कारीगर से डेढ़ घंटे में वापस आने की कहकर गया, लेकिन वह नहीं लौटा। इस पर उसके भाई ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 15 अप्रैल को रामेश्वर का शव गोवर्धन स्थित श्याम कुंड में मिला था। उसके हाथ व पैर बंधे हुए थे। परिजनों ने बताया कि किसी ने रामेश्वर की हत्या कर शव में पानी में डाल दिया।

भंडपुरा में पानी के लिए प्रदर्शन

मंडावर|ग्राम भंडपुरा में एक माह से पेयजल सप्लाई नहीं होने से परेशान ग्रामीणों ने जलदाय विभाग के खिलाफ प्रदर्शन कर विरोध प्रकट किया। गांव में बैरवा मोहल्ला, महावर मौहल्ला, खटीक मौहल्ला में पिछले एक माह से पेयजल सप्लाई नहीं होने नाराज महिला-पुरूष चौराहे पर जमा हो गए। जहां उन्होंने जलदाय विभाग के खिलाफ नारे लगाकर प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंचे जिपस रोशन हवलदार ने बताया कि जलदाय विभाग के अधिकारियों को कई बार शिकायत किए जाने के बावजूद कोई सुनवाई नहीं की जा रही है। ग्रामीणों को पेयजल के लिए समस्या का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रशासनिक अधिकारी भी लोगों की समस्याओं की अनदेखी कर रहे है। जल्द ही समस्या का निराकरण नहीं किया गया तो ग्रामीण आंदोलन करेंगे।