• Hindi News
  • Rajasthan
  • Dausa
  • ज्वाला माता मंदिर में दिनदहाड़े जेवर चोरी, ग्रामीणों में आक्रोश
--Advertisement--

ज्वाला माता मंदिर में दिनदहाड़े जेवर चोरी, ग्रामीणों में आक्रोश

दौसा खुर्द पंचकुइयां के समीप ज्वाला माता मंदिर में से गुरुवार को चोर दिन दहाड़े दो मूर्तियों के जेवर चोरी कर ले गए।...

Dainik Bhaskar

May 18, 2018, 02:55 AM IST
ज्वाला माता मंदिर में दिनदहाड़े जेवर चोरी, ग्रामीणों में आक्रोश
दौसा खुर्द पंचकुइयां के समीप ज्वाला माता मंदिर में से गुरुवार को चोर दिन दहाड़े दो मूर्तियों के जेवर चोरी कर ले गए। चोरी की वारदात का पता चलने पर लोग एकत्रित हो गए तथा रोष जताया। वारदात सुबह दस बजे हुई। पास में रहने वाले पुजारी को मंदिर में से तीन जने निकलते दिखने पर शक हुआ। इस पर पुजारी वहां आया तो आरोपित भागने लगे। पीछा किया तब तक चोर बाइक से भाग गए। पुजारी ने मंदिर में देखा तो दो मूर्तियों पर जेवर नहीं मिला। उसने आसपास के लोगों को बताया।

वारदात

दौसा खुर्द स्थित पंचकुइयां के समीप की घटना, शक होने पर पुजारी ने पीछा किया तो भाग गए चोर

दौसा. ज्वाला माता के मंदिर में गुरुवार को दिनदहाड़े हुई चोरी के बाद रोष जताते लोग।

मौके पर एकत्र हुए लोग : मंदिर से जेवर चोरी होने का पता चलने पर लोग एकत्रित हो गए तथा रोष जताया। लोगों का कहना था कि मंदिर में से चोर दिन दहाड़े जेवर चोरी कर गए। शहर में आए दिन चोरी की वारदात होने के बावजूद पुलिस खुलासा नहीं कर पा रही है। मंदिर से चोरी की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस पहुंची तथा मौका मुआयना किया। पुजारी संतोष कुमार शर्मा ने बताया कि मंदिर में से चोर सोने के 2 टीके, 2 नथ व चांदी की दो पायजेब चोरी कर ले गए। इस संबंध में संतोष कुमार शर्मा ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

शहर में बढ़ रही हैं चोरी की वारदात : पुलिस शहर में गश्त करने का दावा कर रही है, लेकिन चोरी की वारदातें बढ़ रही है। शहर में 12 दिन में चोरी की यह दूसरी वारदात है। 5 मई को लालसोट रोड पर जोशी कॉलोनी में एक सूने मकान का ताला तोड़कर चोर नकदी व जेवर चोरी कर ले गए थे। आगरा रोड पर 19 अप्रैल को एक जने को बातों में लगाकर बदमाश 50 हजार रुपए पार कर ले गया था। 14 अप्रैल को बाबाजी की छावनी स्थित गोपाल विहार कॉलोनी में दिन दहाड़े सूने मकान का ताला तोड़कर चोर नकदी व जेवर चोरी कर ले गए थे। 9 अप्रैल को लालसोट रोड पर एक दुकान का शटर तोड़कर चोर आठ डीजे मशीन पार कर ले गए थे।

X
ज्वाला माता मंदिर में दिनदहाड़े जेवर चोरी, ग्रामीणों में आक्रोश
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..