आज 6 घंटे पावर कट

Dausa News - आज 6 घंटे पावर कट सिकराय| कस्बे के 220 केवी ग्रिड स्टेशन पर मरम्मत कार्य को लेकर शनिवार को सिकराय क्षेत्र के 6...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:27 AM IST
Bandikui News - rajasthan news 6 hours power cut today
आज 6 घंटे पावर कट

सिकराय| कस्बे के 220 केवी ग्रिड स्टेशन पर मरम्मत कार्य को लेकर शनिवार को सिकराय क्षेत्र के 6 जीएसएस पर तीन-तीन घंटे बिजली कटौती होगी। बिजली निगम एईएन माखनसिंह मीना ने बताया कि 220 केवी जीएसएस में मरम्मत कार्य को लेकर सुबह 10:30 से दोपहर 1:30 बजे तक सीकरी व मानपुर जीएसएस के अधीनस्थ गांवों में बिजली कटौती होगी। उन्होंने बताया कि इसके बाद दोपहर 1:30 से शाम 4:30 तक हिंगी, करोड़ी, गुर्जरसीमला व नांदरी जीएसएस के गांवों में बिजली कटौती की जाएगी।

65 मरीजों की जांच कर दिया परामर्श

बांदीकुई| जगहितम हॉस्पिटल बांदीकुई एवं फोर्टिस एस्कॉट‌्र्स हॉस्पिटल जयपुर के संयुक्त तत्वावधान में शुक्रवार को रेलवे कालोनी स्थित रेलवे पार्क में आयोजित हुए निशुल्क ह्दय रोग जांच शिविर में 65 मरीजों की जांच कर परामर्श दिया। सुबह 6:30 से 8 बजे तक आयोजित हुए शिविर में सुबह पार्क में घूमने आए महिला, पुरुष व बच्चों की ह्दय रोग संबंधित ब्लडप्रेशर, ब्लड शूगर, शूगर, प्रोटीन की निशुल्क जांच की गई। जगहितम हॉस्पिटल के निदेशक डॉ. जगनलाल मीना ने बताया कि यह कैंप प्रत्येक माह के दूसरे शुक्रवार को सुबह 6:30 से 8 बजे तक आयोजित किया जाएगा। शिविर में ह्दय रोग विशेषज्ञ डॉ हिमांशु गुप्ता, डॉ. जगनलाल मीना ने नि:शुल्क सेवाएं दी। इस दौरान आत्माराम शर्मा सहित अन्य मौजूद रहे।

X
Bandikui News - rajasthan news 6 hours power cut today
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना