प्रशासन ने सिकंदरा चौराहे से हटाए अतिक्रमण

Dausa News - प्रशासन ने शुक्रवार को सिकंदरा चौराहे से अतिक्रमण हटवाया। इस दौरान अधिकारियों को व्यापारियों के विरोध का भी...

Feb 15, 2020, 11:26 AM IST

प्रशासन ने शुक्रवार को सिकंदरा चौराहे से अतिक्रमण हटवाया। इस दौरान अधिकारियों को व्यापारियों के विरोध का भी सामना करना पड़ा।

तहसीलदार चिरंजीलाल शर्मा ने बताया कि एसडीएम हरिताभ आदित्य ने सिकंदरा चौराहे के सर्विस रोड पर हो रहे अतिक्रमण से लोगों को हो रही परेशानी को लेकर अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए थे। इस पर शुक्रवार को प्रशासन ने पुलिस जाब्ते के साथ सिकंदरा चौराहे के सर्विस रोड पर लगे सामान को हटवाते हुए अतिक्रमण साफ कराया। तहसीलदार शर्मा ने बताया कि अतिक्रमण हटाने के दौरान नाले तक अतिक्रमण क्लीयर कराया गया। अतिक्रमण हटाने के दौरान प्रशासन को कुछ व्यापारियों के विरोध का भी सामना करना पड़ा, लेकिन समझाइश के बाद प्रशासन ने अतिक्रमण हटवा दिया। इस दौरान नायब तहसीलदार जयसिंह सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे।

अपहरण के मामले में आरोपी को तीन साल का कारावास

बांदीकुई| एडीजे द्वितीय की अदालत ने शुक्रवार को करीब साढ़े सात पुराने एक मामले का फैसला सुनाते हुए एक आरोपी को अपहरण के मामले में तीन वर्ष के कारावास की सजा से दंडित किया है।

अपर लोक अभियोजक राजेश भड़ाना ने बताया कि 11 अक्टूबर 2012 को कोरड़ा निवासी लल्लूराम पांचाल ने सिकंदरा थाने में मामला दर्ज कराया था कि वह 8 अक्टूबर 2012 को दौसा मजदूरी करने गया था। घर पर उसकी नाबालिक पुत्री को घर पर अकेला देख आरोपी बाबूलाल व रिंकू पांचाल निवासी दौसा आए और उसे बहला फुसलाकर ले गए। बाद में बाबूलाल ने कहा कि तेरी पुत्री का अहपरण किया है रिंकू व उसकी पुत्री की शादी करे तो बुला सकते हैं। इस मामले में पुलिस ने अदालत में रिंकू व बाबूलाल के खिलाफ चार्जशीट पेश की। एडीजे शंकरलाल मारू ने मामले का फैसला सुनाते हुए आरोपी रिंकू को अपहरण के मामले में तीन वर्ष के कारावास की सजा से दंडित किया है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना