बालकों को बांटी बाल भास्कर

Dausa News - दाैसा ग्रामीण| बालाजी चिल्ड़ृन एकेडमी स्कूल बड़ागांव में बालकों को बाल भास्कर का वितरण करते समाजसेवी। भास्कर...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:08 AM IST
Dausa News - rajasthan news bal bhaskar distributed to children
दाैसा ग्रामीण| बालाजी चिल्ड़ृन एकेडमी स्कूल बड़ागांव में बालकों को बाल भास्कर का वितरण करते समाजसेवी।

भास्कर न्यूज |़ दौसा ग्रामीण

बालाजी चिल्ड्रन एकेडमी स्कूल बड़ागांव मे अध्ययनरत बालको को शुक्रवार को समाजसेवियों की और से बाल भास्कर का वितरण किया गया। बालकों के हाथों मंे बाल भास्कर की प्रतियों के पहुंचते ही उनके चेहरे खुशी से खिल उठे। कार्यक्रम मे मुख्य अतिथि के पद से बोलते हुए कालेज के निदेशिका कृष्णा भार्गव ने कहा कि दैनिक भास्कर की ओर से प्रकाशित बाल भास्कर की पुस्तकों मे से बालको को ज्ञानवर्धक व शैक्षिक व बौद्धिक विकास मे सहायक सिद्ध होगी। प्रधानाध्यापिका ममता शर्मा डाँ अनुराग शर्मा ने कहा कि दैनिक भास्कर की और से प्रकाशित आह जिंदगी , मधुरिमा से महिलाओं को अपने जीवन मे बहुत कुछ सीखने को मिलता है। उन्होंने कहा कि दैनिक भास्कर की और से शुरू किया पानी बचाने के लिए तिलक होली, बेटी बचाने के लिए कन्या भु्रण हत्या रोकने, पक्षियों को बचाने के लिए परिंडा अभियान, तथा शराब बंदी कार्यक्रम सराहनीय कार्यक्रम है।

डाॅ. अनुराग शर्मा ने कहा कि समाजसेवियों की ओर से बालकों को निशुल्क पुस्तकें वितरण करना सराहनीय कार्य है। इन पुस्तकों मे से बालको को मनोरंजन के लिए चुटकले पहेलियां सहित ज्ञानवर्धक बाते सीखने को मिलेगी। इस दौरान मीना जोशी, कोमल सैनी, राजेन्द्र मीणा सहित अनेक लोग मौजूद थे।

X
Dausa News - rajasthan news bal bhaskar distributed to children
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना