दुगरावता स्कूल के विद्यार्थियों को भामाशाह ने किए स्वेटर वितरित

Dausa News - राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय दुगरावता में मंगलवार को भामाशाह ने कक्षा 1 से 5 तक के 72 छात्र छात्राओं को स्वेटर...

Dec 04, 2019, 09:07 AM IST
राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय दुगरावता में मंगलवार को भामाशाह ने कक्षा 1 से 5 तक के 72 छात्र छात्राओं को स्वेटर वितरित किए गए।

स्वेटर मिलते ही छात्र छात्राओं के चेहरे पर खुशी छा गई। इस अवसर पर प्रधानाचार्य सीताराम मीणा ने बताया कि इससे अन्य भामाशाहों को भी प्रेरणा मिलेती। उन्होंने कहा कि जरूरत मदों की सेवा सबसे बड़ा पुण्य का काम है। प्रधानाचार्य ने भामाशाह का आभार व्यक्त किया।

अरनिया पाठशाला में 232 बच्चों की जर्सियां

बांदीकुई ग्रामीण | राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल अरनिया में नवयुवक मंडल अरनिया की ओर से बालकों को जर्सियों का वितरण किया गया।

इस दौरान 232 जर्सियां वितरित की गई। इस दौरान जिला प्रमुख गीता खटाणा, सरपंच लल्लूराम सैनी, प्रधानाचार्य पुष्पा डोरिया, सहित अन्य मौजूद थे।

190 स्कूली छात्रों को वितरण की जर्सी

मंडावर | क्षेत्र के ग्राम रायपुर स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल में मंगलवार को श्री बालाजी सेवा समिति रायपुर के तत्वावधान में जर्सी वितरण कार्यक्रम आयोजित हुआ। जर्सी वितरण कार्यक्रम में समिति के सदस्यों द्वारा कक्षा एक से बारहवीं तक के 190 विद्यार्थियों को सर्दी वितरित की गई। समिति सदस्य राकेश रायपुर ने बताया कि इस कार्यक्रम में रायपुर के युवा वर्ग ने तन मन धन का सहयोग करते हुए मिशन जर्सी को सफल बनाया। उन्होंने बताया कि समिति द्वारा जनसेवा के साथ अनेक परोपकारी कार्य किए जा रहे है। आगे भी समिति के सदस्य इसी प्रकार जनसेवा के कार्य करते रहेंगे। इस अवसर पर रत्ती राम ककरोड़ा, रामदयाल, मुकेशमास्टर, संतोष, विजयराम, जितेंद्र, सूरज, भूपेंद्र, गुड्डू, लोकेश, देवीराम, राजेंद्र, हंसराम, नेतराम, बबलू, अनित, हरिराम, जगन, बलिराम, यादराम, हेतराम, दिलीप, सहदेव मास्टर, मनीष एवं समस्त विद्यालय स्टाफ मौजूद रहा।

दौसा| राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय दुगरावता में बालकों को स्वेटर वितरित करते समाजसेवी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना