ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार की मौत

Dausa News - बांदीकुई| गुल्लाना की थली के पास शनिवार रात ट्रेक्टर की टक्कर से एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई।सेवरा ढाणी निवासी...

Oct 13, 2019, 06:31 AM IST
बांदीकुई| गुल्लाना की थली के पास शनिवार रात ट्रेक्टर की टक्कर से एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई।सेवरा ढाणी निवासी विनोद बाइक से अपने साथी के साथ बांदीकुई आ रहा था। गुल्लाना थली के पास ट्रेक्टर की टक्कर से विनोद की मौत हो गई और उसका साथी घायल हो गया। जिसे बांदीकुई हॉस्पिटल भर्ती कराया।

महिला से मारपीट

मंडावर| पुलिस ने शनिवार को एक महिला के साथ मारपीट कर बेअदब करने का मामला दर्ज किया है। थाना प्रभारी बृजेश मीना ने बताया कि सरोज प|ी यादराम बैरवा निवासी गढ़हिम्मतसिंह ने मामला दर्ज कराया कि उनके द्वारा दिए गए उधार रुपयों को मांगने पर लेखराज, आशीष, विशाल व कमलेश निवासी गढ़हिम्मतसिंह ने उसके साथ मारपीट की वहीं बेअदब किया।

शैक्षिक स्तर कमजोर मिलने पर सीबीईओ ने जताई नाराजगी (दौसा): सीबीईओ राजाराम मीणा ने शनिवार को स्कूलों का औचक निरीक्षण किया। राप्रावि मीणा काॅलोनी में सीबीईओ के अचानक निरीक्षण पर पहुंचने पर शिक्षकों में हड़कंप मच गया। इस दौरान सीबीईओ ने कक्षा 4 व 5 के विद्यार्थियों के शैक्षिक स्तर की जांच की, जिसमें बालकों का शिक्षा का स्तर कमजोर मिला।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना