विचार गोष्ठी में महात्मा गांधी के आदर्शों को अपनाने का आह्वान

Dausa News - महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के उपलक्ष्य में एनएसयूआई के तत्वावधान में शनिवार को राजकीय स्वामी विवेकानंद माॅडल...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 08:11 AM IST
Dausa News - rajasthan news call to adopt mahatma gandhi39s ideals in seminar
महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के उपलक्ष्य में एनएसयूआई के तत्वावधान में शनिवार को राजकीय स्वामी विवेकानंद माॅडल स्कूल में संगोष्ठी हुई। मुख्य अतिथि प्रदेशाध्यक्ष अभिमन्यु पूर्विया ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

इस दौरान प्रदेशाध्यक्ष ने मोहन से महात्मा तक के सफर पर विचार व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि आज हमें महात्मा गांधी के आदर्शों को अपनाने की जरूरत है। अध्यक्षता करते हुए प्रदेश प्रभारी गौरव तुषोर ने कहा कि वर्तमान में गांधी के आदर्शों पर चलकर ही देश को आगे बढ़ाया जा सकता है। विशिष्ट अतिथि रणवीर सिंह ने भी विचार व्यक्त किया। जिलाध्यक्ष राहुल खेड़ली ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान आयोजित प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में प्रदेश महासचिव हरिमोहन आजाद, प्रदेश सचिव राकेश मीणा, ब्लाक अध्यक्ष वीरू खटाणा, ब्लाक अध्यक्ष तारा पांचोली, जिला उपाध्यक्ष समय सिंह जौपाड़ा, जिला महासचिव दिनेश सैनी, देवराज खटाणा, महिला महाविद्यालय छात्रसंघ अध्यक्ष काजल सैनी, हरिसिंह गुर्जर बनियाना आदि पदाधिकारी मौजूद थे। जिलाध्यक्ष राहुल गुर्जर खेड़ली ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

दौसा| महात्मा गांधी की जयंती वर्ष पर विचार गोष्ठी में उपस्थित अतिथि।

X
Dausa News - rajasthan news call to adopt mahatma gandhi39s ideals in seminar
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना