कांग्रेस का स्नेह मिलन समारोह आज

Dausa News - कांग्रेस का स्नेह मिलन समारोह आज मेहंदीपुर बालाजी| ब्लॉक कांग्रेस कमेटी सिकराय व भांडारेज के कार्यकर्ता...

Dec 04, 2019, 10:56 AM IST
कांग्रेस का स्नेह मिलन समारोह आज

मेहंदीपुर बालाजी| ब्लॉक कांग्रेस कमेटी सिकराय व भांडारेज के कार्यकर्ता स्नेह मिलन समारोह बुधवार को दोपहर 12 बजे ग्राम नांदरी में ठाकुर बाबा के स्थान पर आयोजित होगा। युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव मेघराम नांदरी ने बताया कि कार्यकर्ता स्नेह मिलन समारोह मैं मुख्य अतिथि महिला बाल विकास मंत्री ममता भूपेश शिरकत करेगी।

महवा पालिका की पहली बैठक 6 को

महवा| नगरपालिका महवा के चुनाव के बाद शुक्रवार दोपहर 2 बजे साधारण सभा की पहली बैठक आयोजित होगी। जिसमें बिजली, पानी, सफाई सहित अन्य विकास कार्यो व नगर पालिका की निजी आय बनाए जाने संबंधी अनेक विषयों पर चर्चा कर निर्णय लिए जाएंगे। अधिशासी अधिकारी तेजराम मीणा ने बताया कि शुक्रवार को आयोजित होने वाली नगर पालिका साधारण सभा की बैठक में लाईट व्यवस्था, नगरपालिका महवा क्षेत्र में सफाई व्यवस्था, नाला निर्माण कार्य पुलिस थाने से मडावर रोड की ओर प्राप्त एकल निविदा पर विचार, महवा क्षेत्र में सीसीटीवी कमरे लगाने, नगरपालिका महवा कार्यालय के लिए भूमि आवटंन करने, महवा क्षेत्र के कचरा घर के लिए भूमि आवंटन, मैरिज होम लॉज बनाने, किला स्थित जमीन पर पार्क बनाने, नगरपालिका महवा क्षेत्र से मंडी को हडिया मे स्थानांतरित करने, भरतपुर रोड गुरूजी का बाग स्थित पुलिया का चौडाईकरण करने, पेराफेरी बेल्ट में स्थित डिवाईडर कट पर डिवाईडर बनवाकर रोड लाईट लगाने आदि पर अहम निर्णय लिए जाएंगे।

धोलखेड़ा पंचायत को महवा में शामिल करने पर जताई खुशी, बांटी मिठाइयां

महवा| धोलखेड़ा ग्राम पंचायत को बैजूपाडा से हटाकर महवा पंचायत समिति में फिर से जोड़े जाने पर सरपंच मीरा अवस्थी के नेतृत्व में मिठाइयां बांटकर खुशी का इजहार किया। जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत धोलखेड़ा को विगत दिनों नवसृजित बैजूपाडा पंचायत समिति में जोड़े जाने को लेकर ग्रामीणों ने खासा विरोध जताया था साथ ही सरपंच मीरा अवस्थी द्वारा उक्त मामले को लेकर हाईकोर्ट में जनहित याचिका भी दायर करवाई थी लेकिन सोमवार को सरकार द्वारा ग्राम पंचायत धोलखेड़ा को बेजूंपाड़ा पंचायत समिति से हटाकर वापस महवा पंचायत समिति में जोड़े जाने की खबर मिलते ही ग्रामीण खुशी से झूम उठे। सरपंच मीरा अवस्थी के नेतृत्व में ग्रामीणों ने खुशी जताई और मिठाई खिलाकर एक दूसरे से खुशी का इजहार किया। इस दौरान अनेक ग्रामीण मौजूद थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना