बालिकाओं को बैग व पाठ्य सामग्री वितरित

Dausa News - बालिकाओं को बैग व पाठ्य सामग्री वितरित दुब्बी|चांदराना राबामावि नांगल बैरसी मे शनिवार को स्कूल स्टॉफ की ओर...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:50 AM IST
Chandrana News - rajasthan news distribution of bags and textual materials to girls
बालिकाओं को बैग व पाठ्य सामग्री वितरित

दुब्बी|चांदराना
राबामावि नांगल बैरसी मे शनिवार को स्कूल स्टॉफ की ओर से कक्षा 1 से 10 तक की छात्राओं को बैग व कापी वितरित की गई। कार्यक्रम मे एसीबीईईओ रामनारायण मीणा ने पाठय सामग्री वितरण के लिए स्कूल स्टॉफ की सराहना की। परीक्षा परिणाम 91 प्रतिशत रहने पर खुशी जताई। मव प्रवेशी बालको का तिलक लगाकर स्वागत किया। इस अवसर पर प्रधानाध्यापक छाजूलाल गुप्ता, राजेन्द्र प्रसाद शर्मा, महेन्द्र शर्मा, दीनदयाल मीणा, किरण देवतवाल, उपमा शर्मा, लक्ष्मीकांत शर्मा, कालूराम मीणा आदि मौजूद थे।

तीन दिन से सांड चढ़ा हुआ है मकान की पहली मंजिल पर

पापडदा|ग्राम पंचायत हापावास के अंतर्गत आने वाली बान्यावाली कोठी ढाणी में तीन दिन से एक सांड मकान की पहली मंजिल पर चढ़ा हुआ है। रमेश मीणा ने बताया कि मूलचंद मीणा के मकान की सीढ़ियों से सांड छत पर चढ़ गया। अब वहां तीन दिन से नीचे नहीं उतरकर वहीं विचरण कर रहा है। सीढ़ियों से नीचे उतरने की कोशिश करता है, लेकिन संतुलन नहीं बन पाता है। ग्रामीणो ने बताया कि प्रशासन को इसकी जानकारी देने के बाद अभी तक इसे नीचे नहीं उतारा गया है। ग्रामीणों ने उतारने का प्रयास भी किया, लेकिन वह नहीं उतर पाया। गौरतलब है कि इस समय खेतों में फसल बोआई होने से अब इन्हें विचरण करने के लिए चरागाह भी नहीं है।

X
Chandrana News - rajasthan news distribution of bags and textual materials to girls
COMMENT