भगवती साइंस का योगी बना जिले का टॉपर

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:15 AM IST

Dausa News - साइंस कैंपस द्वारा जारी किए गए 12वीं विज्ञान वर्ग के परीक्षा परिणाम में महवा के भगवती साइंस कैम्पस के छात्रों ने एक...

Mahawa News - rajasthan news goddess of bhagwati science is a topper of the district
साइंस कैंपस द्वारा जारी किए गए 12वीं विज्ञान वर्ग के परीक्षा परिणाम में महवा के भगवती साइंस कैम्पस के छात्रों ने एक बार फिर बाजी मारी है। संचालक एसआर चौहान व जीपी अग्रवाल ने बताया कि 12वीं विज्ञान वर्ग में विद्यालय के छात्र कृष्णकांत योगी ने 500 में से 487 अंक प्राप्त कर क्षेत्र में नाम रोशन किया है।

उन्होंने बताया कि छात्र कृष्णकांत पुत्र घनश्याम योगी 97.40% अंकों से दौसा जिले में टॉपर बने। वहीं छात्रा सुरभि जैन पुत्री मुकेश जैन निवासी महुवा ने 96.20%, अजहरूद्दीन पुत्र माजिद खान ने 95.80%, आशू सैनी पुत्री रामप्रसाद सैनी निवासी रसीदपुर ने 95.60%, खुशी धाकड़ ने 95.40%, जीतेन्द्र पुत्र हरकेश निवासी शहदपुर ने 95.40%, नरेन्द्र प्रजापत निवासी शहदपुर ने 95% अंक अर्जित किए। उन्होंने बताया कि विद्यालय के 32 छात्रों के परीक्षा परिणाम 90% से अधिक रहा।

उन्होंने बताया कि भगवती साइंस कैंपस अपना समग्र समर्पण छात्रों को देकर उनका भविष्य निर्माण करता है। उन्होंने छात्रों व उनके अभिभावकों को शुभकामनाएं दी। उन्होंने बताया कि भगवती साइंस कैम्पस बोर्ड के परीक्षा परिणामों में हमेशा इतिहास रचता आया है और आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने बताया कि विद्यालय छात्रों के चहुंमुखी विकास के लिए प्रयासरत है। गुरूवार को विद्यालय के छात्र-छात्राओं का अभिनन्दन किया गया। वहीं छात्रों को बधाई देने वालों का तांता लग गया। इस दौरान छात्र-छात्राओं ने बताया कि वह आगे चलकर आईएएस व आरएएस बनकर देश की सेवा करने चाहते है।

महवा| भगवती साइंस कैंपस के होनहार व स्टाफ।

X
Mahawa News - rajasthan news goddess of bhagwati science is a topper of the district
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543