भांग की दुकान पर बेचा जा रहा है गांजा व चरस

Dausa News - भास्कर न्यूज | दौसा ग्रामीण सदर थाना इलाके के भांडारेज कस्बे में इन दिनो नशे का कारोबार पांव पसारता जा रहा है।...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:20 AM IST
Dausa News - rajasthan news hemp and charas are being sold at the hemp shop
भास्कर न्यूज | दौसा ग्रामीण

सदर थाना इलाके के भांडारेज कस्बे में इन दिनो नशे का कारोबार पांव पसारता जा रहा है। इसका सबसे ज्यादा प्रभाव युवा पीढी पर पड़ रहा है। सुबह भोर होने के साथ ही नशे की लत लगे युवा भांग की दुकान पर पहुंच जाते है जहां उन्हें आसानी से गांजा की पुडिय़ा के साथ साथ अन्य नशीले पदार्थ मुहैया हो जाते हैं। वैसे तो नशे से जुडे़ कारोबारियों ने लाइसेंस लेकर भांडारेज कस्बे में भांग का ठेका संचालित कर रखा है। लेकिन पुलिस व आबकारी विभाग के अधिकारियों की सांठगांठ के चलते भांग के ठेका पर लोगों को आसानी से गांजा व चरस तक पुडिय़ा मिल जाती है। सांठगांठ के खेल के चलते विभागीय अधिकारियों ने चुप्पी साध लेने से नशे का अवैध कारोबार जोरों से फल फूल रहा है। इससे कई परिवार बर्बाद होने की कगार पर पहुंच चुके हैं। गांजा व स्मैक का नशा युवा पीढी के दिलो व दिमाग पर इस कदर छा जाता है कि उसे नशा करने के लिए नही मिले तो वह बुरी तरह से निढाल हो जाता है। लोगों ने बताया कि 15 दिन तक युवा इसका नियमित नशा करने के बाद वह इस नशे का पूरी तरह से आदी हो जाता है। तलब मिटाने के लिए वह कुछ भी करने को तैयार हो जाता है तथा कैसे तैसे वह स्मैक का जुगाड़ करता है।

आबकारी अधिकारी शिशुपाल का कहना है कि भांग के ठेके पर गांजा व चरस नहीं बेच सकते हैं। यह गैर कानूनी व अपराध की श्रेणी में आता है। शिकायत मिली है जांचकर कारवाई करेंगे।

दौसा (ग्रामीण)| भांग के ठेके पर चरस गांजा खरीदते नशेड़ी।

X
Dausa News - rajasthan news hemp and charas are being sold at the hemp shop
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना