मेरिट में आए हितेश तथा पायल का ब्राह्मण समाज ने किया सम्मान

Dausa News - उपखंड मुख्यालय पर परशुराम मंदिर में ब्राह्मण समाज द्वारा राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड दसवीं की परीक्षा में...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:30 AM IST
Lalsot News - rajasthan news hitesh and payal39s brahmin society honored in merit
उपखंड मुख्यालय पर परशुराम मंदिर में ब्राह्मण समाज द्वारा राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड दसवीं की परीक्षा में राज्य स्तर पर मेरिट में आए छात्र हितेश शर्मा तथा राज्य स्तर पर द्वितीय मेरिट में आई छात्रा पायल शर्मा का ब्राह्मण समाज द्वारा चांदी का मेडल पहनाकर अभिनंदन किया गया तथा 500-500 रुपए का पुरस्कार दिया गया । इस अवसर पर हितेश शर्मा तथा पायल शर्मा के माता पिता का भी समाज के पदाधिकारियों द्वारा फूल माला पहनाकर शाल ओढ़ाकर अभिनंदन किया गया। इस अवसर पर पूर्व चेयरमैन दिनेश मिश्र वाइस चेयरमैन पुरुषोत्तम जोशी महेश चंद्र शर्मा सेडूलाई राजेंद्र डोब सहित अनेक लोगों ने कहा कि समाज में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। प्रतिभाओं को तराश कर उनका हौसला बढ़ाने की जरूरत है ताकि अपनी प्रतिभा का बेहतरीन प्रदर्शन कर राज्य स्तर पर समाज का नाम रोशन कर सकें। उन्होंने कहा कि समाज शिक्षा के ब्रह्मास्त्र से ही उत्थान का रास्ता तय कर सकता है। प्रतिभा को बड़ी से बड़ी बाधा भी रोक नहीं सकती यह राज्य स्तर पर प्रथम तथा द्वितीय स्थान मेरिट में लाने वाली प्रतिभाओं ने कर दिखाया। लोगों को इससे सबक लेने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि वर्तमान परिपेक्ष में युवाओं में निराशा का भाव पैदा हो रहा है। इसे छोड़ने की आवश्यकता है।

लालसोट| राजस्थान बोर्ड मेरिट में प्रथम व द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाली प्रतिभाओं को सम्मानित करते हुए ब्राह्मण समाज के पदाधिकारी।

X
Lalsot News - rajasthan news hitesh and payal39s brahmin society honored in merit
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना