दैनिक भास्कर की खबर से मिली बीमार महेंद्र को मदद

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:46 AM IST

Dausa News - दौसा जिले के रामसर मंडवारी के पास के रहने वाले महेंद्र सैनी की डॉक्टरों की लापरवाही से पिस्टुला फाइल्स का ऑपरेशन...

Dausa News - rajasthan news mahinder gets help from dainik bhaskar39s news
दौसा जिले के रामसर मंडवारी के पास के रहने वाले महेंद्र सैनी की डॉक्टरों की लापरवाही से पिस्टुला फाइल्स का ऑपरेशन में कोई ऐसी एक नस कट गई जिससे लगातार 20 दिन तक उसका ब्लड निकालता रहा। डॉक्टरों की तमाम कोशिशों के बावजूद उसको कोई आराम नहीं मिला। गरीब परिवार से ताल्लुक रखने के चलते वह डॉक्टरों की फीस व उपचार भी कराने में असमर्थ था। इस बीच दैनिक भास्कर में खबर छपने के बाद सोशल मीडिया ग्रुप राइज इंडिया फाउंडेशन की टीम ने महेंद्र की मदद का बीड़ा उठाया और उसको उपचार के लिए 1.70 लाख की आर्थिक मदद दी।

फाउंडेशन के सुरेश मीणा, हरकेश मीणा, कमलेश मीणा, धर्म, जितेंद्र बिछोछ, सियाराम बारवाल आदि सदस्यों ने व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर 7 दिनों तक लोगों से सोशल मीडिया पर मिशन चलाया। इसमें लोगों से सहयोग की अपील की गई, जिसमें 511 सहयोगकर्ताओं ने 1.70 लाख रुपए की आर्थिक सहायता अौर इंजीनियर सुरेश मीणा ने महेंद्र सैनी के लिए 44 यूनिट ब्लड की व्यवस्था की। इससे महेंद्र सैनी की तबीयत में सुधार हुआ और उपचार में सहयोग मिला। महेंद्र ने दैनिक भास्कर व राइज इंडिया फाउंडेशन का आभार व्यक्त किया।

पीड़ित महेंद्र सैनी।

X
Dausa News - rajasthan news mahinder gets help from dainik bhaskar39s news
COMMENT