महवा : हाइवे पर कार व नकदी लूटने के तीन आरोपित गिरफ्तार

Dausa News - थाना पुलिस ने करीब 1 वर्ष पूर्व नेशनल हाइवे से चालक को बंधक बनाकर कार व नगदी लूटने के तीन आरोपितो को ग्वालियर से...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 04:55 AM IST
Mahawa News - rajasthan news mahwa three accused arrested for robbing car and cash on highway
थाना पुलिस ने करीब 1 वर्ष पूर्व नेशनल हाइवे से चालक को बंधक बनाकर कार व नगदी लूटने के तीन आरोपितो को ग्वालियर से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। तीनों आरोपित अव्वल दर्जे के बदमाश हैं जिन पर अपहरण, फिरौती, लूट, हत्या, जानलेवा हमला, मारपीट सहित अनेक मामले दर्ज है। थाना प्रभारी अमित चौधरी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक प्रहलाद कृष्णनिया के पुराने मुकदमों के निस्तारण व धरपकड़ के आदेशों पर डीएसपी शंकर लाल मीणा के निर्देशन में थाना अधिकारी के नेतृत्व में गठित टीम ने मुखबिर की सूचना पर कार व नगदी लूट के आरोपित भूरा उर्फ रवि पुत्र जगदीश नाई निवासी नारायण विहार कॉलोनी गोला का मंदिर मुरैना, अजीत गुर्जर पुत्र लल्ला उर्फ शिवचरण गुर्जर निवासी लक्ष्मणगढ़ थाना महाराजपुरा ग्वालियर व शुभम पुत्र संतोष श्रीवास नाई निवासी लल्लू बसई थाना सिहोनिया मुरैना मध्य प्रदेश को ग्वालियर से गिरफ्तार किया है।

महवा|पुलिस गिरफ्त में आरोपित।

कार किराए पर लाए थे

थानाधिकारी अमित चौधरी ने बताया कि 11 अप्रैल 2018 को उक्त बदमाश आगरा से स्विफ्ट डिजायर गाड़ी को किराए पर लेकर मेहंदीपुर बालाजी दर्शन के लिए लाए थे। जहां बालाजी से लौटते समय महवा बाईपास पर बदमाशों ने पेशाब के बहाने गाड़ी रुकवाई ओर रस्सी से चालक के हाथ पैर बांधकर उसे बंदी बना लिया और गाड़ी को खेड़ली मोड़ के समीप कानपुर जाने वाली सड़क पर सुनसान जगह चालक को पटककर गाड़ी व नगदी लेकर फरार हो गए। इसे लेकर चालक संजय वर्मा पुत्र जलेतान लाल मल्लाह निवासी महावीर नगर आगरा ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला महवा थाने में दर्ज कराया था।

X
Mahawa News - rajasthan news mahwa three accused arrested for robbing car and cash on highway
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना