लूट की घटना के विरोध में मंडावरी के बाजार रहे बंद

Dausa News - उपखंड के मंडावरी ग्राम में गुरुवार को दोपहर 3:15 बजे के करीब दिन दहाड़े सर्राफा व्यापाारी की दुकान से सवा दो लाख के...

Feb 15, 2020, 10:06 AM IST
Lalsot News - rajasthan news mandavari market closed for protest against robbery

उपखंड के मंडावरी ग्राम में गुरुवार को दोपहर 3:15 बजे के करीब दिन दहाड़े सर्राफा व्यापाारी की दुकान से सवा दो लाख के सोने के आभूषण उठाकर ले भगने के मामले को लेकर ग्रामीणों में रोष बना रहा।

शुक्रवार को व्यापारियों तथा ग्रामीणों ने मंडावरी के बाजार बंद रखकर विरोध प्रदर्शन किया। इस अवसर पर महेश सोनी, कमलेश चौधरी, राजमलसोनी, दीनदयाल सोनी, मदनसोनी, प्रहलाद पटवारी, बनवारी लाल मीणा, पुरुषोत्तम गुप्ता, धर्मेंद्र चौधरी, अभिषेक गोयल, रामविलास मीणा, रामधन लाकडा, भरत लाल मीणा सरपंच रामबिलास मीना ,पूर्व उप प्रधान ब्रदीलाल मीना, सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

इस अवसर पर सीता राम मंदिर के पास आयोजित धरना प्रदर्शन सभा के दौरान वक्ताओं ने मौके पर पहुंची के भीखाराम तथा रघुवीर सिंह को मामले की जानकारी देते हुए कहा कि मंडावरी में आए दिन चोरी की घटनाओं में इजाफा हो रहा है। जिसके कारण लोगों में डर और दहशत बनी हुई है । हालत यह है कि अब दिन दहाड़े भी असामाजिक तत्व दुकानदारों से लाखों रुपए का सामान लूट कर चंपत हो रहे हैं। पुलिस का इकबाल खत्म होता हुआ नजर आ रहा है। असामाजिक तत्वों के बढ़ते हौसले की स्थिति यह है कि लोग असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। इस अवसरपर ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन से सीसीटीवी कैमरे लगवाने,कस्बे में पुलिस गस्त बढ़ाने, ऐसी घटना दोबारा न हो उसके लिए व्यापक इंतजाम करने, पांच आदमी चौकी पर तुरंत प्रभाव से लगाने, मौके पर सीआई तथा बीडियो को बुलाने, अपराधियों को तुरंत पकड़ माल बरामद करने की मांग की। पुलिस अधिकारी भीखाराम द्वारा ग्रामीणों की परिवेदना को शांति से सुनकर जल्द से जल्द घटना में शामिल लोगों को गिरफ्तार करने तथा माल बरामद किए जाने का भरोसा दिलाया तब जाकर बाजार 5 घंटे बाद खुल सकें।

लालसोट| सर्राफा व्यापारी से लूटने की घटना से गुस्साएं दुकानदारों ने बाजार बंद कर जताया विरोध।

X
Lalsot News - rajasthan news mandavari market closed for protest against robbery

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना