फेसबुक पर सांसद डाॅ. किरोड़ी की छवि खराब करने वाली पोस्ट डालने से कार्यकर्ताओं में रोष

Dausa News - दौसा| राज्य सभा सांसद डाॅ. किरोड़ी लाल मीणा के कार्यक्रम की गलत सूचना व छवि खराब करने वाली पोस्ट सोशल मीडिया पर...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:30 AM IST
Lalsot News - rajasthan news mp on facebook embarrassed workers by posting a malicious post of kirodi
दौसा| राज्य सभा सांसद डाॅ. किरोड़ी लाल मीणा के कार्यक्रम की गलत सूचना व छवि खराब करने वाली पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल करने से कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त हो गया। कार्यकर्ताओं ने एसपी को परिवाद देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। शाह नवाज मोहम्मद ने बताया कि फेसबुक पर अब होगा न्याय नाम से एक आईडी है, जिस पर राज्य सभा सांसद डाॅ. किरोड़ी लाल मीणा ने कार्यक्रम की गलत जानकारी शेयर कर लोगों को गुमराह किया है तथा सांसद को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। इससे सांसद डाॅ. किरोड़ी लाल की छवि खराब की जा रही है। सांसद पर नौजवानों की जिंदगी खराब व केस लगवाने का आरोप लगाया गया है। उन्होंने एसपी से अब होगा न्याय नाम से फेसबुक आईडी पर जो भी व्यक्ति है, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

करंट से बालक की मौत

दौसा| ग्राम आलूदा में गुरुवार को करंट लगने से एक बालक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार खुशी मीणा (12) के घर पर बिजली का करंट लग गया। परिजन ने उसको जिला अस्पताल लेकर आए, जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

मोटर साइकिलों की भिड़ंत में युवक घायल

दौसा| नेशनल हाइवे पर भांडारेज मोड़ के पास गुरुवार को दो मोटर साइकिलों की भिड़ंत में एक युवक घायल हो गया। पुलिस के अनुसार भांडारेज मोड पर मोटर साइकिलों की भिड़ंत में कैलाशचंद सैन निवासी गढ़ोरा घायल हो गया। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

ब्लॉक स्तरीय टास्क फोर्स की बैठक आयोजित

लालसोट| उपखंड मुख्यालय पर पंचायत समिति के प्रांगण में ब्लॉक स्तरीय टास्क फोर्स समिति की बैठक आयोजित की गई। इस अवसर पर ब्लॉक लेवल के शिक्षा विभाग के सीबीईईओ एबीईईओ महिला बाल विकास विभाग के सीडीपीओ व चिकित्सा विभाग के बीसीएमएचओ ने भाग लिया। इस अवसर पर बीसीएमएचओ डा. धीरज शर्मा ने बताया कि 22 जुलाई से मीजल्स रूबेला अभियान शुरू होगा। जिसमें 9 माह से 15 साल के सभी बच्चों को एमआर का टीका लगाया जाएगा।

X
Lalsot News - rajasthan news mp on facebook embarrassed workers by posting a malicious post of kirodi
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना