सही मेजरमेंट नहीं करने पर दो जेटीए को नोटिस थमाए

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:30 AM IST

Dausa News - दौसा| महात्मा गांधी नरेगा योजना के आयुक्त पी.सी. किशन ने गुरुवार को पंचायत समिति में अधिकारियों की बैठक ली। इस...

Lalsot News - rajasthan news notice to two jeta not doing right measurement
दौसा| महात्मा गांधी नरेगा योजना के आयुक्त पी.सी. किशन ने गुरुवार को पंचायत समिति में अधिकारियों की बैठक ली। इस दौरान उन्होंने कार्य योजनाओं की जानकारी ली तथा मस्टरोल का अवलोकन करते हुए कई ग्रुपों का भुगतान समान आने पर गहरी नाराजगी प्रकट करते हुए कनिष्ठ तकनीकी सहायकों को निर्धारित नियमों के अनुसार नियमित रूप से निरीक्षण करने को पाबंद किया। महात्मा गांधी नरेगा श्रमिकों की मजदूरी कम आने एवं सही ग्रुप मेजरमेंट नहीं करने के कारण पंचायत समिति में कार्यरत दो कनिष्ठ तकनीकी सहायकों को नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण लेने के सीईओ को निर्देश दिए। उन्होंने भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केन्द्र जीरोता खुर्द पहुंचकर नरेगा योजना के रिकॉर्ड का अवलोकन कर ग्राम विकास अधिकारी को सुधार के निर्देश दिए।

ग्राम विकास अधिकारियों का हुआ तबादला

लालसोट| पंचायत समिति के विकास अधिकारी योगेश मीणा ने उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा के निर्देश के बाद ग्राम विकास अधिकारी मुकेश मीणा कोसूरतपुरा से से मंडावरी, बाबूलाल शर्मा को मंडावरी से राजोली ,तथा मोहन सिंह राजपूत को राजोली से सुरतपुरा स्थानांतरण के आदेश जारी किए है।

X
Lalsot News - rajasthan news notice to two jeta not doing right measurement
COMMENT