मानपुर चौराहे पर यात्रियों को धूप में खड़े होकर करना पड़ता है वाहनों का इंतजार

Dausa News - जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे पर स्थित मानपुर चौराहे पर आने जाने वाले यात्रियों के लिए छाया पानी के इंतजाम नही होने के...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:46 AM IST
Dausa News - rajasthan news passengers on the manpur intersection have to stand in the sun and wait for the vehicles
जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे पर स्थित मानपुर चौराहे पर आने जाने वाले यात्रियों के लिए छाया पानी के इंतजाम नही होने के कारण भीषण गर्मी में यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। यात्रियों को कड़ी धूप में खड़े होकर वाहनों का इंतजाम करना पड़ता है। फोरलेन निर्माण के दौरान बनाए गए बस स्टॉप भी चौराहे से आधा किमी दूर होने से यात्रियों के लिए अनुपयोगी बने हुए हैं।

नेशनल हाइवे स्थित मानपुर चौराहे से रोजाना सैकड़ों यात्री जयपुर, भरतपुर, अलवर, दौसा सहित अन्य जगहों पर आवागमन करते हैं। वाहनों की इंतजार में चौराहे पर भीषण गर्मी में छाया के इंतजाम नहीं होने से यात्रियों को कड़ी धूप का सामना करना पड़ता है। वही चौराहे पर पानी की भी कोई व्यवस्था नही होने के कारण कारण यात्रियों को दुकानों से पानी की बोतल खरीद कर प्यास बुझानी पड़ रही है। चौराहे पर छाया पानी की व्यवस्था नही होने को लेकर स्थानीय लोगों सहित रोजमर्रा आने जाने वाले यात्रियों ने प्रशासन के अधिकारियों को कई बार अवगत करा कर चौराहे पर छाया पानी की व्यवस्था की मांग की। फोरलेन रोड़ निर्माण के दौरान मानपुर चौराहे के मानपुर रोड़ पर लगा एक हैण्डपंप भी रोड़ निर्माण करने वाली आईजेएम कंपनी ने हटा तो दिया। चौराहे पर आने वाले राहगीरों को पीने के पानी के लिए इधर-उधर भटकना पड़ता है या मंहगें दामों में पानी लेकर अपनी प्यास बुझाने के लिए मजबूर होना पड़ता है। चौराहे के व्यापारियों ने बताया कि मानपुर रोड़ पर लगे हैंडपंप से लोगों को पीने को पानी तो मिल जाया करता था। लेकिन कंपनी उसको भी हटा दिया।



जिसके बाद चौराहे पर ओर जल सकंट गहरा गया है। पीने के पानी के लिए कैम्पर लगवा रखे जिससे प्यास बुझा रहे हैं। व्यापारियों व राहगीरों ने मानपुर चौराहे पर पानी व छाया की व्यवस्था की मांग की है।

मानपुर| मानपुर चौराहे से आधा किमी दूर बनाया गया बस स्टॉप जो यात्रियों के लिए अनुपयोगी बना हुआ है।

X
Dausa News - rajasthan news passengers on the manpur intersection have to stand in the sun and wait for the vehicles
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना