पंचायत समिति बनाने की मांग को लेकर धरना 28वें दिन भी जारी

Dausa News - बांदीकुई ग्रामीण| बैजूपाड़ा को पंचायत समिति बनाने की मांग को लेकर चल रहा धरना शनिवार को 28वें दिन भी जारी रहा। धरने...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:31 AM IST
Bandikui News - rajasthan news the dharna continues on the 28th day to demand the formation of panchayat samiti
बांदीकुई ग्रामीण| बैजूपाड़ा को पंचायत समिति बनाने की मांग को लेकर चल रहा धरना शनिवार को 28वें दिन भी जारी रहा। धरने पर बैठे लोगों ने नारेबाजी कर रोष जताया।

पूर्व प्रधान हरिकिशन मीणा के नेतृत्व में धरने पर बैठे लोगों ने बताया कि बैजूपाड़ा को पंचायत समिति बनाने की मांग को लेकर कई गांवों के लोग रोजाना धरना प्रदर्शन कर रहे है। इसके अलावा मांग को लेकर मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, विधायक सहित प्रशासनिक अधिकारियों को अवगत कराया जा चुका है। लेकिन अभी तक किसी ने भी ग्रामीणों को पंचायत समिति बनाने का ठोस आश्वासन नहीं दिया। उन्होंने बताया कि बैजूपाडा पंचायत समिति बनने के पूरे मापदंड रखती है। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि सरकार ने जल्दी ही मांग को पूरा नहीं किया तो भूख हड़ताल शुरु की जाएगी। इस दौरान धरने पर पूर्व सरपंच भूपेंद्र सिंह, किरोडीलाल मीणा, दीन मोहम्मद, ठंडीराम, केदार प्रसाद, हरिमोहन शर्मा, कैलाश रावत, मुकेश, जलसिंह, हारया पटेल, किशोरी, चरणसिह,कैलाश टेलर, हुकमचंद, हेमराज मीना, कानजी पटेल, रामखिलाडी सरपंच, रामरतन मंत्री, भगवत प्रसाद, धर्मेद्र मीना, पूर्व प्रधान विश्राम, भगवानसहाय, सरपंच सीताराम सहित अन्य मौजूद थे।

समस्याओं का निदान नहीं तो करेंगे आंदोलन

लालसोट| उपखंड मुख्यालय पर संचालित राजकीय राजेश पायलट पीजी महाविद्यालय तथा कन्या महाविद्यालय में व्याप्त समस्याओं को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के तत्वावधान में छात्र नेताओं ने कॉलेज शिक्षा आयुक्त के नाम उपखंड अधिकारी के मार्फत ज्ञापन देते हुए कहा है कि 7 दिन में समस्याओं का निदान नहीं हुआ तो छात्र आंदोलन का रास्ता अख्तियार करेंगे।

X
Bandikui News - rajasthan news the dharna continues on the 28th day to demand the formation of panchayat samiti
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना