घर में घुसकर जानलेवा हमला करने के मामले में तीन आरोपित गिरफ्तार

Dausa News - दौसा|गेटोलाव के पास घर में घुसकर वृद्ध दंपती पर जानलेवा हमला करने के आरोपी सदर थाना पुलिस की गिरफ्त में।...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:21 AM IST
Dausa News - rajasthan news three accused arrested for murder in the house
दौसा|गेटोलाव के पास घर में घुसकर वृद्ध दंपती पर जानलेवा हमला करने के आरोपी सदर थाना पुलिस की गिरफ्त में।

कार्यालय संवाददाता | दौसा

सदर थाना इलाके में गेटोलाव के समीप घर में घुसकर वृद्ध पर जानलेवा हमला करने व उसको बचाने आए उसके पुत्र व पुत्रवधू के साथ मारपीट करने के मामले में पुलिस ने तीन अारोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

थानाधिकारी रविंद्र कुमार ने बताया कि 18 अगस्त को गेटोलाव रोड पर घर में घुसकर वृद्ध पर जानलेवा हमला करने के मामले में आरोपित रमेश शर्मा पुत्र रामनाथ शर्मा निवासी दयारामपुरा, रामबाबू पुत्र हरिनारायण शर्मा निवासी हल्दीनियों की ढाणी दयारामपुरा व कृष्ण मीणा पुत्र बाबूलाल मीणा निवासी दयारामपुरा कानोता को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में मनीष शर्मा को निवासी हल्दीयों की ढाणी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। गौरतलब है कि झालरा का बास निवासी उम्मेद गुर्जर ने 19 अगस्त को सदर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसने रिपोर्ट में बताया था कि वह गेटोलाव के पास नांगल गूगोलाव रोड पर मकान बनाकर परिवार सहित रहता है। उसके व गोपाल मीणा के बीच जमीन संबंधी विवाद चल रहा है। 18 अगस्त को रात करीब पौने 9 बजे कार में सवार होकर आए 5-6 लोगों ने घर में सो रहे उसके पिता जगदीश गुर्जर पर लाठी, डंडे व कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इससे उसका पिता घायल हो गया। पिता के चिल्लाने पर वह तथा उसकी प|ी पिता को बचाने पहुंचे तो आरोपितों ने उसके व प|ी के साथ मारपीट की। अन्य घर वाले आए तो आरोपित कार व मोटर साइकिलों पर बैठकर भाग गए। इस पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई। टीम ने घटनास्थल के टावर की डिटेल साइबर सैल प्रभारी हैड कांस्टेबल प्रदीप व कांस्टेबल दिनेश कुमार से प्राप्त कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

X
Dausa News - rajasthan news three accused arrested for murder in the house
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना