सिंडोली में तीन दिन से बिजली नहीं, ग्रामीणों का प्रदर्शन

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:50 AM IST

Dausa News - भास्कर न्यूज | दौसा ग्रामीण ग्राम पंचायत सिण्डोली मुख्यालय पर तीन दिन से बंद पड़ी बिजली सप्लाई सूचना के बाद भी...

Dausa News - rajasthan news three days of no power in sindoli demonstration of villagers
भास्कर न्यूज | दौसा ग्रामीण

ग्राम पंचायत सिण्डोली मुख्यालय पर तीन दिन से बंद पड़ी बिजली सप्लाई सूचना के बाद भी ठीक नहीं किए जाने से त्रस्त लोगों का आखिरकार शुक्रवार को गुस्सा फूट पड़ा। बिजली पानी की समस्या से त्रस्त लोगों ने ठाकुरजी महाराज के मंदिर पर बैठक आयोजित कर अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया। विनोद पंडित, विकास शर्मा,लक्ष्मीनारायण गुप्ता, सीता देवी, गीता देवी, शांति देवी सहित अनेकों लोगो ने आक्रोश व्यक्त करते हुए बताया कि तीन दिन पहले आए अंधड़ के बाद से ही आधे गांव की बिजली सप्लाई बंद पड़ी हुई है। जिसके चलते गर्मी के कारण लोगों का घरों में रहना तक दूभर हो रहा है। ग्रामीणों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए बताया कि तीन दिन से बिजली सप्लाई बंद होने के कारण टयूब वैल नहीं चल पा रही है। वहीं जल स्तर नीचे चले जाने के कारण हैंडपंप पानी की जगह हवा फेंक रहे हैं। जिसके चलते गांव में पीने के पानी की समस्या गहराई हुई है।

रामजीलाल, गोपाललाल, रमेश चन्द्र विनोद कुमार सहित अनेकों लोगों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए बताया कि तीन दिन से बिजली सप्लाई बंद होने की बिजली निगम के अधिकारियों को शिकायत करने के बाद कोई सुनवाई नहीं होने पर निगम के टोल फ्री नम्बरो पर भी शिकायत दर्ज करवा दी गई, लेकिन शिकायत दर्ज करवाए जाने के तीन दिन बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। वहीं जलदाय विभाग के अधिकारियों की लारपरवाही व अनदेखी के चलते पानी के लिए त्राही-त्राही मची हुई है। पीने के पानी की समस्या से त्रस्त लोगों का आखिरकार गुस्सा फूट पड़ा। ग्रामीणों ने रोष जताते हुए कहा कि कस्बे में हैंडपंप खराब व नकारा पड़े हुए हैं। जिसके चलते पानी की व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई हुई है। ग्रामीणों ने रोष जताते हुए बताया कि एक माह पहले विधायक जनसुनवाई करने कस्बे में आए थे। शिकायत पर व्याप्त पानी की समस्या के निराकरण के जलदाय विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए थे। साथ ही चुनाव के बाद पीने के पानी की समस्या का स्थायी निराकरण कराए जाने का आश्वासन दिया था, लेकिन कस्बे में पानी की समस्या जस की तस बनी हुई है। बार बार अधिकारियों को शिकायत किए जाने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं होने के कारण मजबूरन लोगो को टैंकरों से पानी खरीदकर प्यास बुझाने को मजबूर होना पड़ रहा है।

दौसा (ग्रामीण)| तीन दिन से बिजली सप्लाई बंद होने पर विरोध करते ग्रामीण।

X
Dausa News - rajasthan news three days of no power in sindoli demonstration of villagers
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543