ट्रैक्टर की टक्कर से महिला की मौत

Bhaskar News Network

Jun 15, 2019, 06:35 AM IST

Dausa News - बांदीकुई ग्रामीण| करनावर के समीप शुक्रवार सुबह ट्रैक्टर की टक्कर से एक महिला की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार कुटी...

Bandikui News - rajasthan news woman killed by tractor collision
बांदीकुई ग्रामीण| करनावर के समीप शुक्रवार सुबह ट्रैक्टर की टक्कर से एक महिला की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार कुटी निवासी चमेलीदेवी बाइक से परिवारजन के साथ करनावर की ओर जा रही थी। इस दौरान पत्थरों से भरी ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से उसकी मौत हो गई। शव का राजकीय अस्पताल बांदीकुई में पोस्टमार्टम कर परिजनों के सुपुर्द किया गया।

साधु को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया

दुब्बी| ग्राम छोकरवाड़ा में एक साधु के साथ ग्रामीणों ने मारपीट कर दी। इस मामले में पुलिस ने साधु को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। ग्राम छोकरवाड़ा में कई साल से रह रहे एक साधु व ग्रामीणों के बीच विवाद हो गया। कुछ ग्रामीणों ने साधु के साथ मारपीट कर दी। सूचना मिलने पर सिकंदरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने साधु को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया।

महिला से अभद्रता

दुब्बी| ग्राम बहरावंडा में खेत में खाद फैला रही महिला से चार जनों ने मारपीट कर अभद्रता का मामला सिकंदरा थाने में शुक्रवार को दर्ज हुआ है। पुलिस के अनुसार समय सिंह मीणा ने मामला दर्ज कराया कि उसकी मां तारा देवी खेत में खाद फैला रही थी। गांव के ही लखन कुमार, राकेश, मोतीलाल व रमेश ने मारपीट की तथा कपड़े फाड़ दिए।

X
Bandikui News - rajasthan news woman killed by tractor collision
COMMENT