पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Lalsot News Rajasthan News Young Man Molested By Taking Minor Girl To School Room

नाबालिग छात्रा काे स्कूल के कमरे में ले जाकर युवक ने की छेड़छाड़

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

पापड़दा की सरकारी स्कूल का मामला है, जहां 29 फरवरी काे वार्षिकाेत्सव कार्यक्रम चल रहा था। इसी दाैरान माैका पाकर एक युवक नाबालिग छात्रा काे स्कूल के ही एक कमरे में ले गया, जहां उसके साथ छेड़छाड़ की। साथ ही युवक के दाेस्त ने छेड़छाड़ की माेबाइल से फाेटाे ले ली अाैर उसे साेशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया।

इस संबंध में पीड़िता के पिता ने नागंल राजावतान थाने में दाेनाें युवकाें के खिलाफ रिपाेर्ट दर्ज कराई है, जिसकी जांच लालसाेट थानाधिकारी अमित चाैधरी करेंगे।वार्षिकाेत्सव के दाैरान स्कूल में हुई इस घटना के बाद नाबालिग छात्रा बुरी तरह सदमे में अा गई अाैर बदनामी के डर से किसी काे कुछ नहीं बताया। इस बीच अाराेपी युवक अाैर उसके दाेस्त ने माेबाइल से ली फाेटाे वायरल कर दी। फाेटाे वायरल हाेते ही नाबालिग छात्रा के परिजनाें काे घटना के बारे में जानकारी मिली। फिर परिजनाें ने नाबालिग से पूछा ताे उसने राेते हुए पूरी अापबीती सुना दी। नाबालिग के पिता ने शुक्रवार रात नांगल राजावतान थाने में अाराेपी युवक अाैर माेबाइल से फाेटाे लेने लेने वाले युवक के खिलाफ पाेक्साे एक्ट के तहत केस दर्ज कराया। अभी दाेनाें अाराेपित पुलिस की गिरफ्त से दूर है, लेकिन पुलिस अाराेपिताें की गिरफ्तारी के लिए जुट गई है। पुलिस ने अाराेपियाें काे नामजद कर लिया है अाैर गिरफ्तारी के लिए कई जगह दबिश भी दी है।

नाबालिग के साथ दुष्कर्म के प्रयास
व छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार


लालसोट| उपखंड के मंडावरी पुलिस ने कक्षा 10 की नाबालिग छात्रा के साथ की गई छेड़छाड़ व दुष्कर्म के प्रयास के मामले के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी हरदयाल मीणा ने जानकारी देते बताया कि नाबालिग छात्रा के साथ राजेश मीणा पक्का धोरा द्वारा उसके मामा के घर में जहां पर छात्रा रह कर पढ़ रही थी।जिसे अकेली पाकर युवक द्वारा घर में घुसकर छेड़छाड़ कर दुष्कर्म करने का प्रयास किया । तथा दुष्कर्म का प्रयास नाकाम होने पर नाबालिग छात्रा से की गई मारपीट के मामले को लेकर गठित टीम द्वारा मुखबिर की सूचना व साइबर सेल की मदद से गिरफ्तार करने की कार्रवाई की है। इसी तरह इसी तरह एक महिला के साथ छेड़छाड़ के मामले में विनोद रैगर निवासी महारिया को पुलिस ने टीम का गठन कर गिरफ्तार करने की कार्रवाई की है।

खबरें और भी हैं...