--Advertisement--

राममनोहर सोनी हत्याकांड के आरोपित का रिमांड बढ़ा

Dausa News - दौसा | शहर में छह वर्ष पूर्व ज्वैलर राममनोहर सोनी की हत्या व लूट के मामले में रिमांड पर चल रहे आरोपित धर्मेद्र यादव...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 02:50 AM IST
Dausa News - ram manohar raises remand of sonali murder accused
दौसा | शहर में छह वर्ष पूर्व ज्वैलर राममनोहर सोनी की हत्या व लूट के मामले में रिमांड पर चल रहे आरोपित धर्मेद्र यादव उर्फ धर्मेंद्र राय निवासी मीनापुर सारण गरखा बिहार को कोतवाली पुलिस ने शनिवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसकाे छह दिन के रिमांड पर सौंपा है। कोतवाल नरेश कुमार मीणा ने बताया कि आरोपित से नकदी, जेवर बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है। गौरतलब है कि शहर में 28 सितंबर 2012 को ज्वैलर राममनोहर सोनी की हत्या व सोने के जेवरात लूट ले जाने के मामले में कोतवाली पुलिस ने मुख्य आरोपित धर्मेंद्र यादव उर्फ धर्मेंद्र राय को एक दिसंबर को गिरफ्तार किया था।

युवक से मारपीट कर किया घायल

हिंडौन सिटी (ग्रामीण) | भैंसा गांव निवासी एक युवक अपनी प|ी व बच्चों को लेने सुसराल पहुंचा जहां गुस्साए सालों ने उसके साथ मारपीट कर घायल कर दिया। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मेडिकल ज्यूरिष्ट रामनरेश ने बताया कि पीड़ित युवक मुजीम खां ने बताया कि उसका प|ी रुकसाना बानो पारिवारिक विवाद के चलते चार बच्चों को लेकर हिंडौन पीहर चली गई।





जब वह उसे लेने हिंडौन आया तो उसके साले इस्लाम खां, हंसू खां ने उसके साथ मारपीट कर घायल कर दिया और उसकी जेब में रखे 4200 रुपए व मोबाइल को छीन लिया।

X
Dausa News - ram manohar raises remand of sonali murder accused
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..