• Hindi News
  • Rajasthan
  • Deeg
  • दातपाड़ की परिक्रमा से लौटी महिला से झगड़ा, मायके नहीं भेजी तो लगाई फांसी
--Advertisement--

दातपाड़ की परिक्रमा से लौटी महिला से झगड़ा, मायके नहीं भेजी तो लगाई फांसी

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 03:45 AM IST

Deeg News - कुम्हेर| गुहावली की विवाहिता सोनम जाट ने दातपाड की परिक्रमा देने के बाद हुए गृह क्लेश को लेकर फांसी लगा कर...

दातपाड़ की परिक्रमा से लौटी महिला से झगड़ा, मायके नहीं भेजी तो लगाई फांसी
कुम्हेर| गुहावली की विवाहिता सोनम जाट ने दातपाड की परिक्रमा देने के बाद हुए गृह क्लेश को लेकर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। सूचना पर थाना प्रभारी सीताराम मीणा घटना स्थल पर पहुंचे और मृतका का सीएचसी पर पोस्टामार्डम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतका सोनम प|ी सुनील जाट के भाई सूरज निवासी बहोडाकी डीग ने बताया कि उसकी दो बहन सोनम और ललिता की शादी गुहावली में सुनील ओर अनिल के साथ की थी।

दोनो बहन रात को गांव की महिलाओं के साथ दातपाड की परिक्रमा देने के लिए चली गई। परिक्रमा देकर जब दोनों बहन घर वापस आई तो दोनों बहनों के साथ ललिता के पति अनिल, ससुर बनयसिंह, सास रौता ने झगड़ा कर दिया और दोनों बहनों एवं सोनम के पति सुनील के साथ मारपीट की। घर में क्लेश के चलते सोनम ने घर फोन किया जिस पर वह बहन सोनम को लेने के लिए गांव गुहावली पहुंचा। जैसे ही वह अपनी बहन सोनम को टेंपू में बैठाकर ले जाने लगा तो सोनम की सास टेंपू के सामने लेट गई और उसकी बहन सोनम को नहीं जाने दिया। सास ने कहा एेसी कोई लड़ाई-झगड़े की बात नहीं होगी। इसके बाद में सोनम का भाई वहां से तीसरी बहन की ससुराल नगला बघेर्रा चला गया। कुछ घंटे बाद ही उसके भाई को पता चला कि उसकी बहन सोनम ने टीन में रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। परिजन सोनम को लेकर कुम्हेर सीएचसी पहुंचे जहां उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका के भाई सूरज ने बताया कि उसकी बहन के एक चार वर्षीय लड़का रोहित एवं एक तीन वर्षीय लड़की पूनम है। दोनों को सोनम छोड़ कर चली गई।

कुम्हेर. विलाप करते महिला के परिजन।

X
दातपाड़ की परिक्रमा से लौटी महिला से झगड़ा, मायके नहीं भेजी तो लगाई फांसी
Astrology

Recommended

Click to listen..