Hindi News »Rajasthan »Degana» डेगाना क्षेत्र में 48 करोड़ से अधिक फंड से बनवाई सड़कें : मंत्री किलक

डेगाना क्षेत्र में 48 करोड़ से अधिक फंड से बनवाई सड़कें : मंत्री किलक

सहकारिता मंत्री अजयसिंह किलक ने कहा कि प्रदेश के हर गांव में मूलभूत सुविधाओं का विस्तार हो, इसी को ध्यान में रखकर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 08, 2018, 02:50 AM IST

सहकारिता मंत्री अजयसिंह किलक ने कहा कि प्रदेश के हर गांव में मूलभूत सुविधाओं का विस्तार हो, इसी को ध्यान में रखकर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने गौरव पथ योजना लाई। जिसके तहत हर ग्राम पंचायत में उच्च कोटि का गौरव पथ बना है। मंत्री ने सिरासना में 60 लाख की लागत से बने गौरव पथ के लोकार्पण कार्यक्रम में यह बात कही। गौरव पथ स्वीकृति व उच्च गुणवत्तापूर्ण निर्माण के लिए डेगाना उप प्रधान जितेंद्र पचार व भाजपा नेता पवन पुरोहित ने मंत्री किलक का अभिनंदन किया। मंत्री ने कहा कि उनके इसी कार्यकाल में क्षेत्र में 48 करोड़ से अधिक के फंड से सड़के मिली है।

हाईवे चौड़ाईकरण से क्षेत्र को होगा खासा फायदा

मंत्री किलक ने कहा कि सीएम वसुंधरा राजे की बजट घोषणानुसार डेगाना स्टेट हाइवे को सीधा खाटू से जोड़ते हुए इस स्टेट हाईवे का चौड़ाईकरण स्वीकृत हो गया है। डेगाना से खाटू तक 21 करोड़ 24 लाख 47 हजार की लागत से 28 किमी सड़क का 7 मीटर चौड़ाईकरण होगा। मंत्री किलक ने कहा कि आज क्षेत्र में प्रवेश करते ही विकास दिखता और महसूस होता है। इस दौरान एसडीएम रविंद्र चौधरी, एमडी पीपी सिंह, वरिष्ठ भाजपा नेता शिवप्रतापसिंह इड़वा, सरपंच मुकेश कुमार, पूर्व सरपंच रामनिवास खटकड़, पूर्व सरपंच मोडूराम तिवाड़ी, किशनाराम गोदारा उपस्थित थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Degana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×