Hindi News »Rajasthan »Degana» बजरी से भरे 4 टर्बो टकराए, एक होटल में जा घुसा, 2 क्षतिग्रस्त, एक चालक टर्बो ले फरार

बजरी से भरे 4 टर्बो टकराए, एक होटल में जा घुसा, 2 क्षतिग्रस्त, एक चालक टर्बो ले फरार

शनिवार सुबह करीब 5 बजे नेशनल हाईवे 458 पर गांव बामना और खींवताना के बीच सड़क हादसा हुआ। हादसे में किसी के हताहत होने...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 12, 2018, 04:05 AM IST

बजरी से भरे 4 टर्बो टकराए, एक होटल में जा घुसा, 2 क्षतिग्रस्त, एक चालक टर्बो ले फरार
शनिवार सुबह करीब 5 बजे नेशनल हाईवे 458 पर गांव बामना और खींवताना के बीच सड़क हादसा हुआ। हादसे में किसी के हताहत होने के समाचार नहीं है। लेकिन ये हादसा वाहन चालकों की लापरवाही और तेज गति से गाड़ी चलाने के कारण हुआ। जो ओवरलोड बजरी से भरे डंपर तेज रफ्तार से एक के पीछे एक चलते है।

इसी कारण शनिवार को बामणा गांव से आगे खींवताना की ओर हाईवे पर एक के बाद एक 4 बजरी से भरे डंपर आपस में टकराए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि उनमें से एक टर्बो पास ही दीवार को तोड़ होटल में घुस गया। गनीमत रही कि उस समय होटल के बाहर कोई नहीं था। अन्यथा हादसा गंभीर हो सकता था। इस टक्कर में दो टर्बो को भारी क्षति पहुंची। जबकि एक टर्बो चालक टक्कर के बाद तुरंत मौके से बजरी से भरा डंपर लेकर भाग छूटा।

होटल में जा घुसा टर्बो

जानकारी अनुसार शनिवार की सुबह रियां क्षेत्र से बजरी भरकर 4 टर्बो एक साथ रवाना हुए और बामणा गांव के आगे निकलते ही आगे वाले टर्बो चालक ने होटल देखकर टर्बो को रोक दिया। अचानक आगे वाले टर्बो से रुकने से उसके पीछे चल रहा चालक ध्यान नहीं दे पाया और टर्बो की गति तेज होने से उसे नियंत्रित नहीं कर तथा उससे जा टकराया। इसी प्रकार एक साथ 4 टर्बो आपस में टकरा गए। जिसे दो टर्बो को भारी क्षति हुई। लेकिन किसी प्रकार की जन-हानि नहीं हुई। लेकिन होटल में घुसे टर्बो ने होटल की दीवार को तोड़ दिया तथा इससे होटल मालिका को खासा नुकसान हुआ।

डेगाना पुलिस ने 3 टर्बो लिए कब्जे में

जानकारी मिलने पर डेगाना थाने के एएसआई अयूब खान मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और मौका रिपोर्ट बनाई। उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह बजरी से भरे डंपर डेगाना की ओर से जा रहे थे तथा टर्बो चालकों की लापरवाही के कारण एक-दूसरे से टकरा गए। जिसमें तीन टर्बो मौके पर ही क्षतिग्रस्त मिले तथा एक डंपर चालक मौके से टर्बो लेकर फरार हो गया। पुलिस ने तीनों टर्बो को कब्जे में लेने के बाद बजरी से भरे होने के कारण पुलिस ने खनिज विभाग को इसकी सूचना दी।

चौकी लगाने की मांग

ग्रामीणों ने बताया कि रात में रोजाना डेगाना पुलिया से होकर दर्जनों अवैध बजरी से भरे टर्बो तेज गति से निकलते है। जिनसे कई बार सड़क हादसे हो चुके है। लोगों ने बताया कि रात्री में पुलिस की चौकी लगाकर अवैध रूप से बजरी भरकर तेज रफ्तार से निकलने वाले ट्रकों और टर्बो पर रोक लगाए जाने की मांग की है।

डेगाना. नेशनल हाईवे पर आपसी टक्कर के बाद क्षतिग्रस्त दो बजरी से भरे टर्बो।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Degana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×