Hindi News »Rajasthan »Degana» डेगाना में सफाई के लिए खोला नाला, एक साल से ऐसे ही पड़ा है

डेगाना में सफाई के लिए खोला नाला, एक साल से ऐसे ही पड़ा है

वार्ड 7 में टंकीपुरा मोहल्ले के आखिरी छोर पर नाले की दुर्दशा से लोगों में पालिका के खिलाफ आक्रोश व्याप्त हो गया है।...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 14, 2018, 04:20 AM IST

वार्ड 7 में टंकीपुरा मोहल्ले के आखिरी छोर पर नाले की दुर्दशा से लोगों में पालिका के खिलाफ आक्रोश व्याप्त हो गया है। यहां एक साल पहले पालिका द्वारा नाले को नए निर्माण व सफाई के लिए खुलवाया गया था। नाले के ऊपर रखी पट्टियां भी हटाई गई।

उसे खोलने के बाद पालिका ने सुध नहीं ली। मोहल्लेवासियों ने बताया कि इस एक साल में नया निर्माण तो दूर पालिका ने सफाई तक कराने की जहमत नहीं उठायी वही बार बार पालिका के सफाईकर्मियों से आग्रह करने पर उनका जवाब होता है कि इसकी सफाई उनके टेंडर में नहीं है जबकि महज एक फ़ीट के नाले से आधे डेगाना का पानी गुजरता है ऐसे में यहां बड़े पाइप डालकर नाले के निर्माण की आवश्यकता है।

लोग बोले- अब सफाई न करवाई तो होगा आंदोलन

लोगों ने बताया कि पालिकाध्यक्ष राधाकिशन बिन्दा को भी मौका दिखाया जा चूका है। लेकिन एक साल में सिवाय आश्वासन के कुछ नहीं मिला। लोगों का यह भी कहना है कि अगर पालिका के पास नए निर्माण का सामर्थ्य नहीं है तो कम से कम नाले की सफाई ही करवा दे। ताकि लोगों को गंदी बदबू और सड़न से निजात मिल सके। नाला जाम हो चुका है। जिससे मोहल्ले में हर वक्त दुर्गन्ध फैली रहती है। लोगों ने बताया कि इसके लिए स्वायत्त शासन विभाग में परिवाद देने के साथ ही मंत्री अजयसिंह किलक को भी पालिका के नकारा रवैये के बारे में बताया जाएगा। कार्रवाही नहीं होने पर वार्डवासियों ने प्रदर्शन की चेतावनी दी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Degana

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×