Hindi News »Rajasthan »Devgarh» तबीयत बिगड़ने पर देवगढ़ पालिका अध्यक्ष अस्पताल में भर्ती, कांग्रेस और भाजपा की बैठकें

तबीयत बिगड़ने पर देवगढ़ पालिका अध्यक्ष अस्पताल में भर्ती, कांग्रेस और भाजपा की बैठकें

देवगढ़| नगरपालिका की साधारण सभा में हंगामे के दूसरे दिन गुरुवार को पालिका अध्यक्ष अंजना जोशी की तबीयत बिगड़ने पर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 02, 2018, 05:35 AM IST

देवगढ़| नगरपालिका की साधारण सभा में हंगामे के दूसरे दिन गुरुवार को पालिका अध्यक्ष अंजना जोशी की तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती करवाया। सीएचसी के चिकित्सा प्रभारी डॉ. ओम सिंह शेेखावत का कहना है कि जोशी को चक्कर आने, घबराहट होने, डिप्रेशन में आने की शिकायत पर भर्ती किया है। उनका इलाज चल रहा है। इस दौरान पूर्व मंत्री लक्ष्मण सिंह रावत सहित कई कांग्रेस कार्यकर्ता पालिका अध्यक्ष की कुशलक्षेम पूछने अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में भी घटना बताते हुए अध्यक्ष की आंखें भर आईं।

इस दौरान पूर्व मंत्री रावत ने जोशी को ढांढ़स बंधाते हुए कहा कि, उन्हें घबराने की जरूरत नहीं है। कांग्रेस के कार्यकर्ता उनके साथ खड़े हैं। इधर, कांग्रेस कार्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। इसमें 48 घंटे में दोषी पार्षदों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर धरना-प्रदर्शन की चेतावनी दी है। बैठक में मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री एवं प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह रावत थे और अध्यक्षता ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष भगवती प्रसाद टांक ने की। बैठक में लक्ष्मण सिंह रावत ने कहा कि नगर पालिका की बैठक में दुखद घटना हुई। नगरपालिका अध्यक्ष के साथ दुर्व्यवहार किया था। भाजपा कार्यकर्ताओं ने बैठक कर पालिका अध्यक्ष अंजना जोशी को शीघ्र पद से इस्तीफा देने की मांग की है। भाजपा कार्यालय पर नगर मंडल अध्यक्ष अमर सिंह चौहान की अध्यक्षता में बैठक हुई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Devgarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×